love aaj kal 2 नहीं कर पाई ऑडियंस को इम्प्रेस- कलेक्शन में देखी गई सुस्ती

bollywood
bollywood

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर कार्तिक आर्यन और सारा खान अभिनीत Love Aaj Kal 2 रिलीज़ हो चुकी है। ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले ही इस मूवी का क्रेज युथ पर सर चढ़ कर बोल रहा था। इस मूवी के गाने से भी युथ काफी इम्प्रेस नज़र आ रहा है। चाहे पार्टी गाने ट्विस्ट की बात करे या फिर रोमेंटिक ट्रैक शायद की बात करे। इस मूवी के गानों को गुनगुनाने पर आप भी मजबूर हो जायेगे। love aaj kal 2 के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम है जिनके रोमेंटिक ट्रैक की ऑडियंस दीवानी है। मूवी के डायलाग भी युथ ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है, टिकटोक पर भी आप इसका क्रेज देख सकते है। सारा और कार्तिक की फ्रेश केमिस्ट्री जिसे देखने लोग थिएटर तकखींचे चले आरहे है।


Love Aaj Kal और Love Aaj Kal 2 समान कहानी पर आधारित है। जहां इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में 2 लव स्टोरी आपको देखने को मिलेगी, इस मूवी में आपको कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फ्रेश जोड़ी के अल्वा कुछ और नया नहीं दिखेगा। मूवी की स्टोरी में भी कुछ नयापन नहीं है और शयद आप थेरेटरे से डिसपॉइन्ट होकर आएंगे।

मूवी की स्टोरी काफी ही कमजोर है जहां सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी वही ऑडियंस को खासा इम्प्रेस नहीं कर पाया है। अगर स्टोरीलाइन की बात करे तो 1990 से 2020 तक, फिल्म में दो प्रेम कहानियों को दर्शाया गया है जहा , 1990 में प्यार पाने की रहा में बहुत ऑब्स्टैकल्स आते है जहा सोसाइटी का डर प्यार के बीच दीवार बनता है वही दूसरी और मॉडर्न लव स्टोरी को दिखया गया है जहां प्यार और करियर को बैलेंस करने की कोशिश में प्यार दूसरी प्रायोरिटी बन कर रह जाता है।


अगर कार्तिक और सारा की एक्टिंग की बात की जाए तो कार्तिक ने 1990 और 2020 दोनों ही दशक में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबको कायल कर दिया वही सारा का कॉंफिडेंट और मासूम करैक्टर ऑडियंस का दिल जीतने की काबिलियत रखता है। रणदीप हूडा भी मूवी में एक एहम किरदार में नज़र आएंगे और आरुषि शर्मा की यह डेब्यू मूवी है। लेकिन उनकी अदाकारी देख कोई नहीं कह पायेगा की यह उनकी पहले मूवी बतौर एक्टर है।

अगर आप सारा और कार्तिक के फैन है और इम्तिएज़ अली की डायरेक्शन को पसंद करते है और love aaj kal मूवी के भी फैन है तो यह मूवी आप देख सकते है। मूवी के भी फैन है तो यह मूवी आप देख सकते है ,लेकिन अगर आप स्ट्रांग स्टोरी या कुछ डिफरेंट देखना चाहते है तो शयद यह मूवी आपको अच्छी न लगे।

यह भी पढ़ें :TRAILER REVIEW: “BHOOT” फिल्म का ट्रेलर देख निराश हो रही है ऑडियंस

love aaj kal 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो लव आज कल ने शुक्रवार को फिल्म ने 12.40 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन शनिवार को 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसे मिलाकर फिल्म ने दो दिन में 20.41 करोड़ की कमाई कर ली है। आने वाले हफ्ते में मूवी और अच्छा बिज़नेस कर सकती है।