TRAILER REVIEW: “BHOOT” फिल्म का ट्रेलर देख निराश हो रही है ऑडियंस

0

विक्की कौशल को हमने कई डिफरेंट रोल में देखा है उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक राजी, संजू जैसी तमाम मूवी से ऑडियंस का दिल जीतने वाले विक्की कौशल तैयार है ऑडियंस के सामने एक नए अवतार में Bhoot: The Haunted Ship के साथ। ट्रेलर देख कर यह कहना गलत नहीं होगा की इंटरनेशनल सिनेमा को कॉपी करने की कोशिश की गयी है लेकिन ट्रेलर काफी डिसपॉइंटिंग है। विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर इस मूवी में नज़र आगई, ट्रेलर रिलीज़ से पहले ही यह मूवी काफी चर्चा में थी और फैंस को इस मूवी के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार था।

विक्की कौशल की फिल्म Bhoot: The Haunted Ship के ट्रेलर में आप एक अनजान समुद्री जहाज की कहानी देखेंगे, जिसकी जांच की जिम्मेदारी विक्की के किरदार पृथ्वी को मिली है. पृथ्वी जब जांच शुरु करता है तो उसे इस जहाज के बारे में अजीब-ओ-गरीब बातें पता चलती है साथ ही उसे इस जहाज के हॉन्टेड होने का पता भी चलता है।

ट्रेलर देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा की विक्की कौशल की मच अवेटेड मूवी Bhoot: The Haunted Ship जितना एक्सपेक्ट किया था उतनी ऑडियंस को इम्प्रेस नहीं कर पाई सोशल मीडिया पर भी ऑडियंस के मिक्स रिएक्शन सामने आये, अगर स्टोरीलाइन की भी बात करे तो उसमे कुछ नया नहीं दीखता जो इससे बाकि हॉरर मूवी से अलग दिखाए।

यह भी पढ़ें :बिगबॉस 13: फिनाले से पहले शो में शिरकत करके प्रिंस नरूला लगाएंगे ट्विस्ट का तड़का

भानु प्रताप के डायरेक्शन और कारन जोहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बनी Bhoot: The Haunted Ship, 21 फरवरी 2020 को सिनेमा घर में देगी दश्तक काफी इंट्रेस्टिंग बात यह भी है की इस मूवी का क्लैश आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से होगा तो देखना। भूत का ट्रेलर तो एक्सपेक्टेशंस के अकॉर्डिंग तो इम्प्रेस्सिंग बिलकुल भी नहीं है, लेकिन अगर आप विक्की कौशल के डाई हार्ट फैन है और उनकी एक झलक पाने के लिए मूवी देखते है तो शयद यह मूवी कही न कही आपके लिए WORTH WATCHING हो।