बिगबॉस 13: फिनाले से पहले शो में शिरकत करके प्रिंस नरूला लगाएंगे ट्विस्ट का तड़का

159
BB
BB

देश का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बिगबॉस 13 आपने आखिरी हफ्ते से बस कुछ ही वक़्त दूर है और लास्ट वीक से पहले शो में कुछ इंट्रेस्टिंग होने की भी उम्मीद है। शो और भी ज़्यादा ज्यादा टेढ़ा और चुनौती भरा हो जाएगा. ग्रैंड फिनाले से पहले का समय घर में मौजूद 7 सदस्यों के लिए बेहद टफ होने वाला है।

53 -

19वें हफ्ते में घरवालों को हर एक दिन अग्निपरीक्षा देकर खुद को साबित करना होगा. इस हफ्ते बिग बॉस में कई टेढ़े टास्क, ड्रामा और हंगामा होने वाला है. इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स शो से बेघर हो सकते हैं. अपकमिंग एपिसोड में घरवाले मीडिया से रूबरू होंगे. सभी 7 कंटेस्टेंट्स मीडिया के तीखे सवालों का सामना करेंगे. शो के प्रोमो वीडियो में रश्मि देसाई और शहनाज गिल से टेढ़े सवाल किए गए है।

यह भी पढ़ें :भूत’ के लिए करन जौहर ने राम गोपाल वर्मा को किया फोन

शो आपने लास्ट फेज में चल रहा है लेकिन मेकर्स हार मुकीम कोशिश में है की शो काफी ही पॉपुलर बने और लास्ट वीक तक शो की TRP हाई रहे। यह भी कयास लगये जा रहा है कि इसके अलावा टिकट टू फिनाले टास्क भी काफी अहम होने वाला है. खबरो के मुताबिक घरवालों को एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स शो में आकर स्पेशल टास्क देंगे. इसी टास्क के लिए एक्स विनर प्रिंस नरूला बिग बॉस 13 में शिरकत लगे। यह भी उम्मीद है की बहुत जल्द शो के टॉप कन्टेंडर घर से बाहर यानि की मॉल में जाकर लोगो से वोट अपील करेंगे और आपने जीतने के चान्सेस को और ब्राइट करेंगे।