फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर हुआ रिलीज

188
फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ एक साथ फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आने वाले है, साथ ही फिल्म फुकरे के एक्टर वरुण शर्मा भी इसमें अहम किरदार निभा रहे हैं. ‘अर्जुन पटियाला’ फिल्म का पोस्टर्स रिलीज कर दिया गया हैं. जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और संदीप लेजेल प्रोड्यूस कर रहे हैं.


बता दें कि तीनों स्टार्स के अलग-अलग पोस्टर रिवील किए गए हैं. मूवी 26 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार का रोल अदा कर रही है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि “रिपोर्टिंग का क्रेज है, बिजली से भी तेज है. मिलिए रितु से.” रितु बेहद ही स्मार्ट और चालाक लड़की है.

imgpsh fullsize anim 10 4 -


दिलजीत दोसांझ फिल्म में अर्जुन का कैरेक्टर अदा करेंगे, जो कि फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं वरुण के किरदार का नाम ओनिडा है. तीनों किरदारों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म फुल ऑन ड्रामा से भरपूर है और इस फिल्म की रिलीज होने की तारीख शेयर किए गये पोस्टर में दी गई है.

यह भी पढ़ें : सानिया मिर्जा ने वीना मलिक को दिया करारा जवाब


हालांकि, दिलजीत दोसांझ इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी और करीना कपूर अहम भूमिका में दिखाई देगी.