सानिया मिर्जा ने वीना मलिक को दिया करारा जवाब

201
सानिया मिर्जा ने वीना मलिक को दिया करारा जवाब

सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक दूसरे को ट्विटर के जरिए तंज कस रहै है. दरअसल भारत-पाक के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ी शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे, जबकि अगले दिन भारत से मैच था.


वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की बात को लेकर ट्वीट किया है. जिस पर सानिया ने भी करारा जवाब दिया. सानिया मिर्जा और वीना मलिक की सोशल मीडिया पर ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

imgpsh fullsize anim 16 3 -


पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने सानिया मिर्जा से सवाल पूछते हुए लिखा कि ‘सानिया, मैं वास्तव में बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं. आप लोग उसे शीशा पैलेस जैसी जगह पर लेकर गए है, क्या यह उसकी सेहत के लिए खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए जाना जाता है और यह किसी खिलाड़ी और उसके बच्चे के लिए ठीक नहीं है. आप खुद एक खिलाड़ी हैं और मां भी, क्या आपको यह बात नहीं पता?’

imgpsh fullsize anim 15 5 -


सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं’ वीना मलिक के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सानिया मिर्जा ने कहा, ‘वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस नहीं लेकर गई. आपको या दुनिया में किसी को भी इस बारे में चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपने बच्चे ख्याल किसी भी दूसरे शख्स से कहीं ज्यादा अच्छी तरह रख सकती हूं. दूसरी बात यह है कि ना तो मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर, जो यह ध्यान रखूं कि वो कब सोते हैं, कब उठते हैं और कब खाते हैं. हालांकि आपकी चिंता के लिए धन्यवाद ये बहुत मायने रखता है.’

यह भी पढ़ें : इन तमाम नेता, अभिनेता और क्रिकेट जगत की हस्तियों ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई


भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं हारने का रिकॉर्ड बरकरार रखा है. भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है. पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है.