बाप बेटी मिलकर बिछाते थे हनी ट्रैप का जाल

460
crime
बाप बेटी मिलकर बिछाते थे हनी ट्रैप का जाल

मध्य प्रदेश में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. हनी ट्रैप कांड मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी लड़की मोनिका यादव के पिता हरिलाल यादव को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है.

बता दें कि इंदौर पुलिस की एक टीम ने राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ तहसील के स्वांसी गांव से हरिलाल को गिरफ्तार किया. जिसके बाद 18 सितंबर को पुलिस ने मोनिका को गिरफ्तार किया था. हरिलाल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पहले गांव के सरपंच इंदर सिंह से संपर्क किया. जिसके बाद इन आरोपियों की तलाशी करना शुरू कर दिया.

तलाशी करने के बाद हरिलाल का पता चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इंदर सिंह ने कहा कि पुलिस की टीम मोनिका के साथ ही गांव पहुंची थी जिसने बताया कि उसे इस मामले में कुछ रसूखदार लोगों द्वारा फंसाया गया है, साथ ही कहा की मोनिका गरीब घर से आती है और उसके परिवार में जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था. जिसे हल कराने के लिए वह आरती दयाल से संपर्क में आई थी.

imgpsh fullsize anim 51 -

आरती मोनिका को पत्रकारिता की पढ़ाई करवाने में मदद करने की बात कहकर अपने साथ ले आई थी. वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि “हरिलाल को भोपाल लाया गया है और फिर उसे इंदौर ले जाया जाएगा जहां उसका सामना आरती दयाल और अन्य आरोपियों से कराया जाएगा.

जब आरती से पूछताछ की गई तो वह नए सवाल पूछे जाने पर बेहोश होने का नाटक करने लगी. अगर बात करें रही लाल की तो इस मामले में उसकी क्या भूमिका थी और आगे क्या उसकी गिरफ्तारी हो सकती है इसे लेकर पुलिस ने कुछ नहीं कहा है.

यह भी पढ़ें : 30 लोगों ने एक मासूम के साथ की हैवानियत

फिलहाल मध्य प्रदेश की राजनीति में भूकम्प जैसी स्थिति पैदा करने वाले हनीट्रैप कांड में आरती दयाल और मोनिका यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.