30 लोगों ने एक मासूम के साथ की हैवानियत

0
30 लोगों ने एक मासूम के साथ की हैवानियत

वैसे तो कई ऐसे राज्य और देश है जहां पर महिलाओं, नाबालिग लड़कियां और तो और बुजुर्ग महिलाओं के साथ अत्याचार व बलात्कार जैसी घटना होती ही है. इतना ही नहीं ये आरोपी ऐसी खौफनाक घटनाओं को अंजाम देखकर ऐसे घूमते है जैसे इन्होंने कुछ किया ही न हो. और कुछ तो ऐसे नौ दो ग्याह हो जाते है कि पुलिस भी उन पर नकेल कसने में नाकाम हो जाती है. बलात्कार का एक मामला केरल से है आइए जानते है क्या है पूरा मामला.

केरल के मलप्पुरम जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप जैसा गंभीर मामला सामने आया है. आप खुद भी हैरान हो जाएंगे जब आप लोगों को ये पता चलेगा की साथ एक नहीं, दो नहीं बल्कि 30 लोगों ने इस मासूम नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया है. ये हवस के भूखे भेड़िये इस लड़की के साथ दो साल से इस घिनौने काम को अंजाम दे रहें थे.

बताते चले की इस मासूम सी बच्ची की उम्र केवल 12 साल है. इस घटना की जानकारी पुलिस को रविवार को मिली थी. वहीं पुलिस का कहना है कि 12 साल की लड़की का बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसकी जानकारी पुलिस को जिले में बाल हेल्पलाईन पर घटना की सूचना दी गई थी. जांच अधिकारी ने बताया कि इसकी जानकारी मिलाते ही हमने छानबीन करना शुरू कर दिया.

जिसके बाद मामले को दर्ज कर तुरंत ही कर्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच-पड़ताल के दौरान ही पता चला है कि पुरुषों के एक समूह ने दो साल से भी अधिक वक्त तक लड़की का ‘‘यौन शोषण’’ किया. फिलहाल पुलिस लड़की के पिता के बारें में छानबीन कर रही है. हालांकि लड़की ने मजिस्ट्रेट को अपना बयान दे दिया है. पुलिस आगे की कर्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें : 60 साल की वृद्धा का रेप करने वाले की उम्र जान कर दुनिया से भरोसा उठ जाएगा

चाहे कोई भी राज्य हो या फिर देश-प्रदेश सभी जगहों पर सरकार महिलाओं को सुरक्षा के दावे करती है, ऐसा नहीं है कि वह सरकार महिलाओं के लिए कड़े कदम नहीं उठाती है, लेकिन जब लोगों की सोच ही घिनौनी हो तो जाहिर सी बात है कि लड़कियों पर ऐसे आत्याचार होते ही रहेगें और कुछ लोग मूक दर्शक बनकर देखते रहेगे.