बारिश के बाद दिल्ली-NCR में भारी जलभराव, लोग हुए परेशान

233

दिल्ली-NCR में भारी बारिश के कारण सड़कों पर जलभराव हो गया हैं। जिसके कारण काम पर जाने वाले लोगों को समस्या का सामना करना पड रहा हैं। गाज़ियाबाद और नोएडा में बारिश और जलभराव के कारण लंबा ट्रैफक भी लगा है जिससे से लोगों को जाम की भी समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं। दिल्ली के आईटीओ ओर मिंटों ब्रिज पर भी भारी जलभराव के कारण लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं।

imgpsh fullsize 5 4 -

कल से हो रही है बारिश

दिल्ली एनसीआर में कल शाम से ही रुक-रुक कर बारिश हो रहीं हैं। मौसम विभाग नें कहा है कि दिल्ली एनसीआर और पुरे उत्तर भारत में अगले चार से पाँच दिनों तक भारी बारिश की संभावना रहेगी। अगर ऐसा होता है तो लोगों का गर्मी से तो राहत मिलेगी लेकिन दुसरी तरफ़ सड़कों पर जलभराव की समस्या के लोगों का काफ़ी परेशानी भी उठानी पड़ सकती हैं।

imgpsh fullsize 6 3 -

लोग कर रहें है मेट्रों से यात्रा

दिल्ली एनसीआर में बारिश के कारण सड़कों पर हुए जलभराव से लोग मेट्रो से यात्रा करना पसंद कर रहें हैं। लोगों को ड़र है की कहीं उन्हें ट्रैफिक की समस्या का सामना ना करना पड़ें। इसलिए लोग मेट्रो से यात्रा करना पसंद कर रहें हैं जिसके कारण मेट्रो में भीड़ की भी समस्या हो रहीं हैं।आगे भी जारी रहेगी बारिशमौसम विभाग नें कहा है कि आने वाले दिनों में भी दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश जारी रहेगी। इस वक्त पुरे उत्तर भारत में बारिश हो रहीं हैं। जिससे लोगों को ग्रर्मी से तो राहत मिल गई हैं, तो वहीं खेतों के लिए भी पानी अब काफ़ी मात्रा में उपलब्ध हैं।

imgpsh fullsize 7 3 -