एमएस धोनी फेम दिशा पाटनी नज़र आएँगी सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर ”भारत” में

245

मुंबई: कहते है कि बॉलीवुड में कब किस की किस्मत बदल जाए किसी को इसका पता नहीं होता, और कब किसी बड़े स्टार के साथ मूवी करने का मौका हाथ लग जाए यह भी किसी हिरोइन ने सोचा नहीं होता है. इस बार यह मौका टाइगर श्रॉफ़ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के हाथ में लगा है. जी हां, दिशा जल्द ही सलमान खान की मूवी ‘भारत’ में नज़र आने वाली है. इस का ऐलान फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने खुद सोशल मीडिया में कर के बताया है.

अली ने इंस्टाग्राम पर दिशा कि फोटो शेयर कर यह बोला कि भारत फिल्म में आपका स्वागत है. जैसे दिशा का करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में है उसे देखकर यह उनकी अब तक की सबसे लंबी जंप साबित हुई है. इस मूवी में दिशा को एक 60 के दशक की सर्कस कलाकार के तौर पर दिखाया जाएगा. बता दें कि इस मूवी के लिए दिशा को उनकी ख़ूबसूरती और एथलेटिक फिज़ीक की वजह से रोल प्राप्त हुआ है.

Disha patani 2 news4social -

आपको जैसे कि पता ही होगा कि बॉलीवुड में आने से पहले यह आने की बाद सभी की सिर्फ एक ही इच्छा होती है कि वह एक बार बॉलीवुड के भाईजान के साथ किसी मूवी का हिस्सा बने. इस बार इस जैकपॉट को दिशा ने हासिल किया है. यह दिशा का सलमान के साथ पहला एसोसिएशन होगा. दिशा को फ़िलहाल शोटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. सूत्रों के अनुसार इस मूवी की शोटिंग सलामन खान जुलाई से शुरू कर देंगे.

क्या है भारत

भारत मूवी को अली के निर्देशक में बनाया जाएगा. भारत 2014 की साउथ कोरियन फिल्म ‘ओडे टू माय फादर’ का ऑफ़िशियल रीमेक है. इस फिल्म की कहानी को आज़ादी से लेकर 2000 तक की प्रमुख घटनाओं के आधार पर निर्देशित किया जाना है. इसमें सलमान का किरदार कई दशकों का सफ़र तय करेगा. खबरे की मुताबिक, इस फिल्म के माध्यम से ‘मेरा नाम जोकर’ को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान और दिशा के अलावा मुख्य रोल में प्रियंका चोपड़ा का चुना गया है. यह सलमान और अली अब्बास ज़फ़र की तीसरी सबसे बड़ी फ़िल्म है.

Disha patani 1 news4social -

किस फिल्मों से मिली दिशा को बॉलीवुड में पहचान

बता दें कि दिशा ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुवात ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से किया था. इस मूवी में दिशा ‘एमएस धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती दिखाई दी थी. फिर उसके बाद दिशा को अपने बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ ‘बाग़ी2’ में देखा था. जिसमे दोनों की जोड़ी को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली थी. 2017 में दिशा इंडो-चाइनीज़ फ़िल्म ‘कुंगफू योगा’ में भी फ़ीमेल लीड रोल निभा चुकी हैं. इस फ़िल्म में सोनू सूद, जैकी चैन और अमायरा दस्तूर ने मुख्य किरदार निभाए था.

दिशा इस मूवी को मिलने से काफी ज्यादा खुश है. अब वह इस मूवी के शुरू होने का इंतजार कर रही है. भारत अगले साल ईद पर रिलीज़ की जाएगी. बता दें कि यह फिल्म को सलमान की एक्सपेरिमेंटल फ़िल्म के तौर पर इसे देखा जा रहा है. ‘भारत’ को सलमान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं.