दिल्ली- सराय काले खां में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, एक अपराधी घायल

206

नई दिल्ली: दिल्ली के सराय काले खां इलाका में सुबह के वक्त गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया. पुलिस और बदमाश के बीच करीब छह राउंड फायरिंग हुई, जिसमें बदमाश घायल हो गया. जिस शार्प शूटर बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी उसका नाम सद्दाम हुसैन है. जानकारी के अनुसार, उसका संबंध नीरज बवानिया गैंग से है. इस बदमाश के ऊपर लूट, फिरौती और हत्या के मामले दर्ज है.

साउथ-ईस्ट के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा, करीब पांच बजे यह मुठभेड़ शुरू हुई

साउथ-ईस्ट के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा है कि आज करीब पांच बजे यह मुठभेड़ शुरू हुई थी. इस मुठभेड़ में एक अपराधी भी घायल हुआ है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बहरहाल, उसका इलाज अस्पताल में करवाया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि सद्दाम हुसैन नाम से इस बदमाश की पहचान हुई है यह सद्दाम नीरज बवानिया गैंग और नवीन भांजा के लिए काम करता था. हाल ही में साउथ दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में कई राउंड फायरिंग चली थी. उसमें भी पुलिस को इसकी तलाश थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी पर अलग-अलग धाराओं में सात मामले दर्ज है.

delhi sarai khale khan police criminal encounter saddam neeraj bawania 2 news4social -

पुलिस ने सराय काले खां बस स्टैंड के पास चेकपोस्ट लगाया

पुलिस को जानकारी हुई थी कि सद्दाम सराय काले खां इलाके से होकर गुजरने वाला है, जिसके बाद पुलिस ने सराय काले खां बस स्टैंड के पास चेकपोस्ट लगाया. जैसे ही सद्दाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोकने की पूरी कोशिश करी, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करी और भागने की कोशिश की. इसी दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई और पुलिस की एक गोली सद्दाम के पैर में जा लगी. उसके बाद पुलिस ने सद्दाम को धर दबोचा. इसके बाद पुलिस ने बदमाश से पिस्टल सहित कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद किए.

delhi sarai khale khan police criminal encounter saddam neeraj bawania 3 news4social -

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, छुडाई गई 18 युवतियां, इनमें 16 नेपाली लड़कियाँ हैं