CM शिवराज नें राहुल गांधी पर कसा तंज, जानिए क्या है पूर मामला

0
HINDI NEWS - NEWS 4 SOCIAL
CM शिवराज नें राहुल गांधी पर कसा तंज, जानिए क्या है पूर मामला

मध्‍य प्रदेश में होने जा रहे चुनावों के मद्देनजर हर राजनेता की छोटी से छोटी बातों पर भी गौर किया जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को इंदौर में जब राहुल गांधी चुनाव प्रचार से कुछ वक्‍त निकालकर वहां की मशहूर ’56 दुकान’ पर आइसक्रीम खाने गए तो उस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी मौजूद थे. वहां पर जब उनको आइसक्रीम दी गई तो पहले उन्‍होंने एक छोटे बच्‍चे को खिलाई. उसके बाद आइसक्रीम का आनंद लेते हुए संभवतया कमलनाथ को उनके नाम से संबोधित किया।

HINDI NEWS - NEWS 4 SOCIAL

यह बात बीजेपी नेता और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पसंद नहीं आई. उन्‍होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ”कल राहुल गांधी इंदौर में एक रेस्‍टोरेंट में आईसक्रीम खाने गए और उनके साथ कमलनाथ भी थे जिन्‍होंने उनके पिता (राजीव गांधी) के साथ भी काम किया है. वहां राहुल ने कहा, ‘कमल आईसक्रीम बहुत अच्‍छी है तुम भी खाओ’. क्‍या हमारी भारतीय संस्‍कृति में 70-75 साल के किसी व्‍यक्ति का नाम लिया जाता है?”

NEWS 4 SOCIAL

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ”मुझ पे और मेरे बेटे पर आरोप लगाने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि प्रमाण है? तो बोले कि कंफ्यूज हो गया था. वाह रे कंफ्यूज होने वाले भईया, अगर तुम ऐसे कंफ्यूज होते रहे, तो क्‍या तुम देश चला पाओगे?”