बॉलीवुड पर चढ़ा हेलोवीन फेस्टिवल का क्रेज, सितारों ने डरावने कॉस्टयूम पहन शेयर की तस्वीरें

220

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों हेलोवीन फेस्टिवल का उत्साह काफी देखने को मिल रहा है. इस फेस्टिवल को दुनियाभर में 31 अक्टूबर को काफी धूमधाम से मनाया है.

बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने सोशल मीडिया में अपना हेलोवीन लुक किया शेयर 

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने सोशल मीडिया में अपना हेलोवीन लुक अपने फैंस के लिए शेयर किए है. जिन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स हेलोवीन कॉस्टयूम पहन नजर आए वहीं स्टार किड्स भी कहा किसी से पीछे रहने वालों में से है, वो भी इस फेस्टिवल को काफी एन्जॉय करते हुए पाए. फिर चाहे सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू और नन्हें तैमूर ही क्यों न हो.

bollywood stars celebrates halloween 1 news4social -bollywood stars celebrates halloween 6 news4social -

कौन-कौन स्टार हुआ शामिल 

इस फेस्टिवल में प्रिटी जिंटा, ट्विंकल खन्ना, एमी जैक्सन समेत कई अन्य सितारों पर हेलोवीन का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. सोहा ने अपनी लडली बेटी इनाया को हेलोवीन फेस्टिवल पर डरावने कपड़े पहनाकर तैयार किया. इस लुक में इनाया काफी क्यूट दिखाई दी. वहीं काफी समय से मीडिया कैमरे से दूर नजर आए तैमूर काफी वक्त बाद स्पॉट हुए. इस दौरान वह मीडिया के कैमरे को हाय-बाय करते दिखाई दिए. इस अलग हेलोवीन लुक में तैमूर काफी छाए रहें.

bollywood stars celebrates halloween 5 news4social -

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों हिंदी सिनेमा में गानों को दिया जाता है अधिक महत्व

वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी हेलोवीन फेस्टिवल का क्रेज सर चढ़कर बोला. वह भूतिया पोशाक में काफी सुंदर लग रहीं थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें भी शेयर की. अब उनकी यह पिक्चर सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैल रहीं है. इस दौरान मीडिया के कैमरे में रिया सेन भी नजर आई.

bollywood stars celebrates halloween 2 news4social -

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी एक वीडियो शेयर कर फैंस को हेलोवीन फेस्टिवल की दी बधाई 

ये ही नहीं खिलाड़ी कुमार अक्षय की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी एक वीडियो शेयर कर फैंस को हेलोवीन फेस्टिवल की बधाई दी. वहीं डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने हेलोवीन फेस्टिवल में फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने दोनों बेटों के साथ हेलोवीन फेस्टिवल पर एक तस्वीर पोस्ट की है.

bollywood stars celebrates halloween 4 news4social -

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने FTII पद छोडा, जाने क्या है वजह

एक्टर अर्जुन कपूर ने हेलोवीन फेस्टिवल के लिए एक अलग ही अंदाज चुना है. उनकी तस्वीर को देख आप अर्जुन का पहचान नहीं पाएंगे. अर्जुन बेहद डरावने अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देख आप अर्जुन को पहचान तक नही पाएंगे.

bollywood stars celebrates halloween 3 news4social -