दिल्ली की आग में फंसे इस शख्स की कॉल रिकॉर्डिंग रुला देने वाली है

0
दिल्ली की आग में फंसा शख्स मुशर्रफ
दिल्ली की आग में फंसा शख्स मुशर्रफ

कल दिल्ली के अनाजमंडी में जिस बिल्डिंग में आग लगी थी उस समय बिल्डिंग में मौजूद एक व्यक्ति की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आयी है। जिसे सुनने के बाद हर कोई रो देगा। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

जब इंसान को पता होता है कि उसकी मौत अगले पल होने वाली है, वह अब बच नहीं सकता है तो वह अपने परिवार और बच्चों के बारें में जो कुछ भी समझ में आता है दूसरे व्यक्ति को यही समझाता है। इस कॉल रिकॉर्डिंग में भी शख्स अपने दोस्त के पास फ़ोन करके कह रहा है कि वह बच नहीं पायेगा। उसका दम घुट रहा है। वह सांस नहीं ले पा रहा है। वहीं फ़ोन के दूसरी शख्स उससे पूछ रहा है कि आग कैसे लगी। बिल्डिंग में मौजूद और आग में फंसे आदमी को यह नहीं पता होता है और वह कहता है कि उसे नहीं पता है कि बिल्डिंग में आग कैसे लगी।

आप भी सुनिए कॉल रिकॉर्डिंग

दिल्ली की आग में फंसे इस शख्स की बातें आपको रुला देंगी,बड़ा खतरनाक है ये Audio |Dilli Tak

दिल्ली की आग में फंसे इस शख्स की बातें आपको रुला देंगी,बड़ा खतरनाक है ये Audio |Dilli Tak #DelhiFire #DelhiNews #DelhiFactoryFire

Posted by Dilli Tak on Sunday, 8 December 2019

यह कॉल रिकॉर्डिंग लगभग साढ़े तीन मिनट की है। आग में फंसे शख्स का नाम मुशर्रफ है। उसके तीन बेटी और एक बेटा हैं। मुशर्रफ पिछले 4 साल से दिल्ली में काम कर रहा था। फ़ोन पर शख्स से वह घर का ध्यान रखने के लिए कहता है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में लापरवाही से लगी आग, 43 लोग की मौत

इस ऑडियो रिकॉर्डिंग को फेसबुक पेज ‘दिल्ली तक’ ने शेयर किया है। यह रिकॉर्डिंग आपको रुला देगी।