जानिए कहां पर लोगों के मरने पर बुलाई जाती है कॉल गर्ल्स

0
callgirls
जानिए कहां पर लोगों के मरने पर बुलाई जाती है कॉल गर्ल्स

अक्सर जब किसी की भी मृत्यू होती है, तो चारों तरफ मातम सा छा जाता है. घर के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो जाता है. जिन्हें रिश्तेदार सहयोग कर सांत्वान देते है. उस वक्त शोक सभा में मृत व्यक्ति के कई परिजन वहां पर पहुंचते हैं और उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना करते है, लेकिन आज आपको ऐसे देश के बारें में बताते है जहां पर शोक सभा में कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है.

अब यह सोचकर सभी हैरान हो जाएगें कि शोक सभा में कॉल गर्ल्स आकर करती क्या है और उन्हें क्यों बुलाया जाता है. तो आपको बता दें कॉल गर्ल्स को डांस करती है. ऐसा चीन करते है जहां पर लोग के मरने पर कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं जो शोक सभा में कॉफिन के आस-पास घूमकर डांस करती है.

चीन के लोगों का मानना है कि यहां अगर कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है तो लोगों की संख्या अधिक होती है. इससे ऐसा माना जाता है, जितनी ज्यादा भीड़ होती है मृतक की आत्मा को शांति मिलती हैं.
आपको बता दें भीड़ तो इकट्ठा हो जाती है, ले​किन बुर्जुग और बच्चे मौजूद नहीं होते हैं.

यह भी पढ़ें : दिसंबर में इस दिन पड़ रहा है साल का तीसरा सूर्यग्रहण? जानें इसका पौराणिक महत्व

आप को जानकर आश्चर्य होगा कि चीन में एक बार एक अधिकारी की शोक सभा में 50 से अधिक कॉल गर्ल्स को बुलाया था जिससे उनकी आत्म को शांति मिले. इतना ही नहीं कॉल गर्ल्स जीप के ऊपर खड़ें होकर भी परफॉर्म करती है.