दिल्ली की जेएनयू छात्रा को कैब बुक करना पड़ा भारी

0
दिल्ली की जेएनयू छात्रा को कैब बुक करना पड़ा भारी

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) स्टूड़ेंट के साथ रेप का मामला सामने आया है. बता दें कि जेएनयू में पढ़ने वाली एक लड़की ने कैब बुक की थी और कैब ड्राइवर ने ही उस लड़की के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत कर ड़ाली की सोचकर ही किसी की रूह कांप जाएंगी. उस लड़की ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ एक कैब ड्राइवर ऐसा घटिया काम कर सकता है.

Loading...

इस घटना के होने के बाद ही दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया हैं, साथ ही पीड़िता के साथ हुए रेप की जांच की जा रही है. वहीं पीड़िता का कहना है कि दो दिन पहले ही उसने अपने कॉलेज जेएनयू जाने के लिए कैब बुक की थी. जिस दौरान उस ड्राइवर ने नशीली चीज खिलाकर उसके साथ रेप किया है.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस ड्राइवर ने मंदिर मार्ग इलाके में नशीला पदार्थ खिलाया, जिसके बाद उसने कैब में ही रेप किया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर इस मामले पर रविवार रात को केस दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि कैब ड्राइवर उसे रेप कर आईआईटी के पास एक पार्क में छोड़कर चला गया लड़की को कोई होश नहीं था वह बेसुध थी और शनिवार की सुबह जब पार्क में लोगों ने लड़की को गंभिर हालत में देखा तो उसे तुरंत ही ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया. लड़की की पहचान उसके आई कार्ड के द्वारा की गई है.

यह भी पढे़ं : 10वीं पास करवा दूंगा कहकर अकेले में बुलाया, बच्ची के साथ की दरिंदगी

फिलहाल पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई को तेज करना शुरू कर दिया है, साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. इस मामले की एफआईआर मंदिर थाना मार्ग में की गई है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि पीड़िता ने वहीं से ही कैब बुक की थी.