बलात्कार के आरोपी ‘बसपा सांसद’ संसद में शपथ लेने भी नही पहुचे

0

उत्तर प्रदेश के घोसी लोकसभा सीट से सांसद और बलात्कार के एक मामले में अभियुक्त ‘अतुल राय’ संसद का पहला सत्र शुरू को जाने के बाद शपथ लेने भी नही पहुचे. हालाँकि अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान भी वो नजर नहीं आये थे, और वो लगातार पुलिस के गिरफ़्त से फरार चल रहे हैं.

मालूम हो कि बिना किसी प्रचार और सभा के सांसद अतुल राय ने अपने भाजपा के प्रतिद्वंदी को बीते लोकसभा चुनावों में हराया था. हालाँकि उनके चुनाव प्रचार के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती भी पहुंची थी और उनके चुनाव प्रचार के लिए सभाएँ की थी.

वैसे तो बसपा सांसद अपने उपर लगे आरोपों को नकारते रहे हैं, और अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली हुई है, लेकिन अभी तक पुलिस के सामने समर्पण न करना और कानून व्यवस्था को धता बता कर लगातार फेसबुक पर अपने वीडियोज डालना उन्हें कुछ संदेह के घेरे में डालता है, लेकिन बिना अदालती कार्यवाही के कुछ भी स्पस्ट नहीं कहा जा सकता है.

वैसे सांसद महोदय लगातार अपने उपर लगे आरोपों को निराधार बता रहे हैं, और अपनी जीत के बाद उन्होंने विडियो पोस्ट कर जनता की अदालत को सबसे बड़ा बताया था. सांसद महोदय का कहना है कि उस युवती ने उनका घर भी ठीक से नहीं पहचाना. और उसे ये भी नहीं पता की वो किस अपार्टमेंट में किस फ्लैट में रहते हैं?

वैसे मसला कुछ भी सांसद महोदय को अपना समर्पण करके अदालत के फैसले की शरण में जाना चाहिए. अब आगे देखना होगा की आखिर कब तक सांसद महोदय पुलिस से भागे-भागे फिरते हैं.