पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में लुटेरों के गैंग को किया गिरफ्तार

256
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में लुटेरों के गैंग को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद की थाना सिहानी गेट पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने लुटेरों के गिरोह को गिरफ्तार किया है. ये शातिर लुटेरे लूट और चोरी जैसी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. इन लुटेरों पर लूटपाट और चोरी के कई मुकदमे पहले ही दर्ज है.


बता दें कि ये लुटेरे तमंचे के बल पर लोगों से समान लूटा करते थे. इन बदमाशों ने सिटी फॉरेस्ट इलाके में एक i10 कार को हथियार के बल पर लूट था और कार में सवार लोगों के पास से एटीएम कार्ड व नकदी भी लूट ली थी. पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी हुई एक i10 कार, एक i20 कार और एक ब्रेज्जा कार के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए.


वहीं एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए गाजियाबाद के एसएसपी द्वारा सभी थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं. इसी अभियान के चलते पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

imgpsh fullsize anim 13 5 -


साथ ही कहा कि एक i10 कार आती हुई दिखाई दी और पुलिस ने उसे रुकने का इशारा दिया, लेकिन कार चालक ने कार को रोकने के बजाय कार को भगाना शुरू कर दिया. तभी पुलिस ने तुंरत ही फायर करना शुरू कर दिया. फायरिंग के दौरान ही कार में सवार कुछ को गोली लग गई और घायल हुए बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


फिलहाल घायलों का ईलाज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि ये लोग पिछले काफी समय से इस इलाके में सक्रिय थे. पुलिस अभी इनका अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है. साथ ही अभी यह भी जानकारी ली जा रही है कि आखिरकार यह वाहन लूटने के बाद इन्हें कहां-कहां ठिकाने लगाते हैं.

यह भी पढ़ेें : नाबालिग बच्ची के साथ रेप की कोशिश


पुलिस की पूछताछ के दौरान ही इस बात का पता चल पाया है कि इसमें गिरफ्तार हुए लुटेरों के आलावा और अन्य लोग भी शामिल है और ये लोग कार को लूटकर उन्हे सस्ते दामों में बेचने का काम करते थे. फिलहाल पुलिस बाकियों कि तलाश में जुट गई है.