केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों की जान बचाने के लिए बॉलीवुड सितारों आए आगे

0

नई दिल्ली: केरल में बाढ़ का कहर अभी भी जारी है, जिसके चलते कई लोगों की जान तक जा चुकी है. अभी भी भारी बारिश की आशंका बनी हुई है. इतना ही नहीं बल्कि डुक्की, आलप्पुषा, कोट्टायम, एर्नाकुलम, पलक्कड़, मलप्पुरम और कोझिकोड जिलों में अभी भी रेड अलर्ट जारी किया गया है. इस भीषण बाढ़ की वजह से आधा से ज्यादा शहर डूब चुके है. वहीं पीएम मोदी ने केरल का जायज़ किया है. उन्होंने बाढ़ प्रभावित राज्य को 500 करोड़ देने का ऐलान भी किया है.

अब केरल की स्थिति को देखते हुए सोशल मीडिया में बॉलीवुड सितारों भी आगे बढे है और उन्होंने भी इन लोगों की मदद के लिए लोगों से गुजारिश की है. कटरीना कैफ, फरहान अख्तर, अमिताभ बच्चन विद्या बालन, श्रद्धा कपूर, राणा दुग्गबती, अभिषेक बच्चन और वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने आर्थिक मदद के साथ-साथ इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर को सोशल मीडिया के साथ कई अन्य माध्यम से प्रमोट कर रहें है.

यह भी पढ़ें: केरल: केरल में चारों ओर बाढ़ से तबाही लेकिन मंत्री जी जर्मनी घुमने में व्यस्त

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने केरल बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए इमर्जेंसी नबंर शेयर कर मदद की गुहार लगाई है.

भूमि पेडनेकर

ये भयावह है. आशा करती हुए बाढ़ पीड़ितों ठीक हो. मदद करने के लिए एकजुट होना चाहिए.

फरहान अख्तर

आशा करता हूं कि केरल में बाढ़ से परेशान लोगों के पास खाना, मेडिकल हेल्प और रेस्क्यू टीम समय पर पहुंची रही होगी.

श्रद्धा कपूर

केरल बाढ़ से प्रभावित सभी पीड़ितों के लिए प्रार्थना. राज्य को हमारी काफी जरूरत है. कोई फर्क नहीं पड़ता मदद छोटी हो या फिर बड़ी हो. यहां कुछ जानकारी है जिसमें आप केरल के मुख्यमंत्री के राहतकोष में दान कर बाढ़ पीड़ितों की सहायत कर सकते है.

वरुण धवन

केरल में बाढ़ के कारण स्थिति काफी बिगड़ी हुई है. राज्य को राष्ट्रीय मीडिया के ध्यान के साथ-साथ केंद्र सरकार और नागरिकों से मदद की काफी आवश्यकता है. इस तरह केरल के लोगों को दुख में देखकर काफी दुखी हूं.

अनुष्का शर्मा

बाढ़ की वजह से केरल में तबाही मची हुई है. हमसे जो भी हो हमें करना चाहिए.

बता दें कि इस राज्य में 40 ऐसी नदियां है जिन्होंने विकराल रूप ले रखा है. और लोगों की बर्बादी बनकर उभर रहा है. फिलहाल, केरल के लोगों के पास न तो घर है न ही खाने को खाना, सिर्फ हर तरफ पानी ही पानी है. बाढ़ के कारण लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. राज्य में रेस्क्यू और बचाव कार्य काफी तेजी से जारी है.