भाजपा विधायक ने किया तमंजे पर डिस्को, वीडियो हुआ वायरल

291

भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, उनका एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक हाथों में रिवॉल्वर लेकर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने इस मामले में सख़्त रूख़ अपनाया है। पार्टी ने इस मामले में उत्तराखंड में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी करते हुए दस दिनों के भीतर जवाब तलब किया है। बीजेपी विधायक के तमंजे पर डिस्को वाले कथित वीडियो के मामले में स्थानीय एसएसपी ने जांच करवाने की बात की है।

BJP Candidate1 -

इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में विधायक चैंपियन एक गाने के साथ हल्के-हल्के ठुमके लगा रहे हैं और उनके हाथों में एक नहीं बल्कि चार-चार हथियार नज़र आ रहे हैं। इन हथियारों को वह अलग-अलग तरीके से पकड़ते हुए दिख रहे हैं। वहीं वह एक दफा के लिए अपने मुंह के अन्दर भी पिस्टल को दबाते हैं।

इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद विधायक ने अपनी सफाई में बयान दिया है। उनका कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है, वह करीब चार साल पुराना है। इसे एडिट कर मुझे बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उत्तराखंड मेरी मातृभूमि है और मेरी देवभूमि है। मैंने कभी इसके लिए अपशब्द नहीं कहे।”

कथित वीडियो पर उत्तराखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा, ”वायरल वीडियो में उत्तराखंड राज्य के लिए जिस तरह से अभद्र भाषा का प्रयोग विधायक ने किया है, यह अति निंदनीय है। विधायक को पार्टी से निष्कासित करने से पहले कारण बताओ नोटिस जारी किया है।”

BJP Candidate3 -

इस बीच भाजपा सांसद अनिल बलूनी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, ”विधायक चैंपियन के वीडियो को देखकर उन्हें कोई भी माफ नहीं कर सकता। हाईकमान ने इसे गंभीरता से लिया है और पार्टी जल्द इस पर कड़ा फैसला लेने जा रही है।”

BJP Candidate2 -

ये भी पढ़ें : जानिए, बद्रीनाथ धाम से जुड़े हुए कुछ खास तथ्य !