बिग बी के चाहने वालो के लिए बुरी खबर, जाने फिर से क्यों हुए अस्पताल में भर्ती

333
actor
बिग बी के चाहने वालो के लिए बुरी खबर, जाने फिर से क्यों हुए अस्पताल में भर्ती

जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन जिनके अभिनय के लोग आज भी दिवाने है. उनकी नई या पुरानी कोई भी फिल्म हो लोग देखना बहुत ही पंसद करते है, लेकिन अभिनेता अमिताभ के फैंन्स के लिए दुखद खबर है. बता दें कि पिछले तीन दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. रुटीन चेकअप के लिए उन्हें मंगलवार की सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उन्हें एक से दो दिन और लग सकते है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि रविवार को डिस्चार्ज कर लिया जाएगा.

अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में जहां पर भर्ती किया गया है. उसे काफी सीक्रेट रखा गया है. इतना सीक्रेट कि किसी को भी पता नहीं चला कि बिग बी अस्पताल में भर्ती हैं और किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है. साथ ही कहा जा रहा है कि यह रुटीन चेकअप है, लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है.

imgpsh fullsize anim 14 4 -

ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल नहीं जाते वह रोजाना अपना चेकअप कराने के लिए अस्पताल जाते ही है, लेकिन ऐसा इस बार हुआ है. साल 2012 में भी सर्जरी की वजह से 12 दिन के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं.

1982 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी. इसमें उनका काफी खून बह गया था. उस वक्त उनकी हालत ऐसी थी कि डॉक्टरों ने उन्हें डेड घोषित कर दिया गया था. काफी खून बह जाने के वजह से एक्सीडेंट के बाद उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था. उस वक्त तो वह खतरे से बहार हो गए, लेकिन बीमारी ने उन्हें घेर लिया.

यह भी पढे़ं : नागिन अब बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरगी

यह बात बिग बी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. अमिताभ सिर्फ 25 प्रतिशत लिवर के सहारे जिंदा हैं. हेपेटाइटिस इंफेक्शन के कारण उनका 75 प्रतिशत लिवर खराब हो चुका है. अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट कि तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 11 में नजर आ रहे हैं.