प्यार का झांसा देकर 6 लड़कों संग रचाई शादी, फिर दिया लूट की वारदात को अंजाम

0
ROBBERY
ROBBERY

वारदात की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसी ही एक घटना हुई पंजाब के पटियाला में जहां तलाकशुदा शख्स ने एक मह‍िला से शादी की लेक‍िन 15 द‍िन बाद ही अनबन के कारण वो अपनी मायके चली गई। उसके बाद समझौते के कई तरीके आपनाये गए ससुराल के कई चक्कर काटने के बाद एक लाख रुपये में समझौता तो हुआ लेक‍िन दुल्हन वापस नहीं लौटी। हैरान करने वाली बात सामने आती है की वो एक लुटेरी दुल्हन है और यह उसकी पांचवीं शादी थी और वह अब अलग जगह छठी शादी कर चुकी है।

नवव‍िवाह‍िता पत्नी शादी के 15 द‍िन बाद ही झगड़ा कर मोहाली में अपने मायके चली गई. हैरान-परेशान पत‍ि ने रूठी पत्नी को मनाने के ल‍िए मोहाली के कई चक्कर काटे और एक लाख रुपये में समझौता भी क‍िया लेक‍िन पत्नी फ‍िर भी वापस नहीं लौटी. शादी के 3 महीने बाद सच से पर्दा उठा और पता चला की वो एक लुटेरी दुल्हन है और बेचारा पति उसकी साज़्जिश कर शिकार बन बैठा।

यह भी पढ़ें : बेटे को लेने जा रही महिला पर हथौड़े से किया वार, फिर की खुदकुशी

लुटेरी दुल्हन पहले ही 4 शादी कर बहुत से लड़को को अपनी चाल का शिकार बना बैठी थी और उसने बहुत से शक्श को धोखा दिया और उनसे काफी पैसे अठे। खबरों के अनुसार पुलिस की तफ्दीश से यह पता चला की लूटेरी दुल्हन ने ब‍िना तलाक द‍िए ही छठी शादी कर लिया। अपने साथ हुई ठगी का पता चलते ही पुल‍िस को श‍िकायत की गई. पुल‍िस ने आरोपी पत्नी, उसके भाई, मां और प‍िता के ख‍िलाफ केस दर्ज कर ल‍िया।