अमिताभ नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

297
अमिताभ नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
अमिताभ नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्टूबर में 75 साल के हो जाएंगे। इस मौके पर हर कोई उनका जन्मदिन मनाने की तैयारी में जुटा हुआ है, लेकिन अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है, इस दिन अमिताभ बच्चन 75 साल के हो जाएंगे। साथ ही अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि जन्मदिन के मौके पर वो किसी भी प्रकार का कोई जश्न नहीं चाहते है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक संदेश में लिखा कि “मेरे 75वें जन्मदिन के लिए कई योजनाएं तैयार की जा रही है। मैं नहीं चाहता कि इस दिन किसी प्रकार का कोई जश्न या समारोह आयोजित हो। यह जान लें कि यदि दूसरें लोग इस तरह का कोई आयोजन कर रहें हो तो उसे रद्द कर दें, क्योंकि मैं इस तरह के किसी कार्यक्रम की अनुमति नहीं दूंगा, मुझे अच्छा नहीं लगेगा, चाहे वे परिवार के लोग हो, या व्यापक परिवार के लोग या फिर कोई अन्य, इस पर कोई अनुमति नहीं मिलने वाली है, मैं किसी अनजान जगह पर जाना चाहता हुँ, जिसके बारे में कोई जानता न हो।”

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के संदेश पर गौर किया जाए तो यही स्प्ष्ट होता है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना जन्मदिन नहीं मानएंगे, साथ ही वो किसी अनजान जगह जाना चाहते है। अमिताभ के इस फैसलें उनके घरवाले और फैन्स काफी दुखी होंगे क्योंकि हर कोई चाहता है कि अमिताभ का जन्मदिन हर बार की तरह इस बार भी बड़े ही धूमधाम से मनाया जाए। अमिताभ बच्चन ने अपने इस फैसलें से उन लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया, जो अमिताभ के आगामी जन्मदिन के लिए जश्न का आयोजन करने में जुटे थे।

बहरहाल, अमिताभ बच्चन अपना जन्मदिन नहीं मना रहे है, यह उनका निजी फैसला है, लेकिन यहाँ सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन पर कौन सी जगह जाएंगे। खैर, इस बात का पता तो उनके जन्मदिन के बाद ही पता चल पाएगा कि वो कहाँ जाएंगे। लेकिन एक बात तो तय है कि अमिताभ ने अपने इस फैसलें परिवार और फैन्स को निराश कर दिया है।