अखिलेश बोले, महागठबंधन देश में लाएगा महापरिवर्तन

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि ‘महागठबंधन देश में महापरिवर्तन लाएगा’। इस दौरान उन्होंने सियासी विरोधियों पर जनता को बरगलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ‘जो लोग गठबंधन को लेकर बातें कर रहे हैं दरअसल, वे लोग जनता को बरगला रहे हैं’। बता दें कि यूपी में सपा-बसपा-रालोद का गठबंधन एक-साथ चुनाव लड़ रहा है।

यूपी के रामपुर में सपा उम्मीदवार के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनकी सरकार द्वारा लिए गए अहम फ़ैसलों पर हमले किए। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि ‘नोटबंदी का जवाब वोटबंदी’ से दें। बता दें कि कालाधन पर रोक लगाने, भ्रष्टाचार को रोकने, व आतंकवाद पर लगाम लगाने के इरादे से मोदी सरकार ने साल 2016 में नोटबंदी को लागू किया था।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार आज़म ख़ान के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘पहले लड़ाई बसपा से ही रहती थी, लेकिन अब हम एक साथ हैं इसीलिए अब सीधे तौर पर बीजेपी को रोकना है। उन्होंने दावा करते हुए ये भी कहा कि जब बसपा हमारे साथ हैं तो गठबंधन को अप्रत्याशित सफलता मिलेगी’।