पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा भारी, फैंस ने दिया ऐसा जवाब

0

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह को पाकिस्तान में गाना बहुत ही मंहगा पड़ गया. इस बात को लेकर इन दिनों मीका सिंह चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल मीका का पाकिस्तान में गाने का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह जुम्मे की रात हैं, गाने पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहें है.

बता दें कि मीका का यह वीडियो पाकिस्तान के कराची का है. भारत और पाक के बीच चल रहें तनाव में मीका का यह वीडियों वायरल होना उनके फैंस को पसंद नही आया. इस मामले को लेकर मीका सिंह को सोशल मीडिया पर काफी लताड़ा भी गया है.

इतना ही नहीं अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी मीक पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला किया. मीका सिंह ने यहां परवेज मुशर्रफ के किसी करीबी रिश्तेदार के यहां परफॉर्म किया था. जिसके बाद ही AICWA ने मीका को फिल्मी दूनिया से बॉयकॉट करने का फैसला किया. यही नहीं मीका सिंह को सभी मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किए जाने की खबरें आ रही है.

बता दें कि AICWA के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने इस बात की जानकारी दी है. मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म की जानकारी एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने दी थी. उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करके लिखा था कि मैं बहुत खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए.

यह भी पढ़ें : ‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की इस अंदाज में हुई एंट्री

मीका सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद गुस्साएं भारतीय फैंस भड़के हुए है. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मीका का यह वीडियो शेयर कर उन्हें लताड़ लगाई. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘भाई मीका सिंह, आदमी का टाइम खराब हो तो समझ आता है… लेकिन इतना खराब जो भिखारियों के यहां परफॉर्म करने चले जाओ’ वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि हमारे देश के जवान सीमा पर अपना खून बहा रहे हैं और मीका सिंह पैसों के लिए पाकिस्तान में गाना गा रहे है.