‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की इस अंदाज में हुई एंट्री

0
'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की इस अंदाज में हुई एंट्री

बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने अभिनय से अपने दर्शकों का दिल जीत लेते है. चाहें फिर वह गंभीर रोल हो या फिर कॉमेडी रोल हो. आयुष्मान की एक्टिंग काफी दमदार होती है. इतना ही नहीं आयुष्मान की एक धमाकेदार कॉमेंडी फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

इस कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान खुराना पूरी तरह कॉमेडी के मूड में हैं और उनका अंदाज इस फिल्म में काफी शानदार लग रहा है. बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर की शुरुआत ही आयुष्मान खुराना के राम लीला में एंट्री करने के साथ ही होती है. जहां पर ‘राम लीला’ में आयुष्मान खुराना सीता के किरदार में नजर आए है, साथ ही उनके स्टेज पर आते ही वहां हंगामा मच जाता है.

इस तरह से फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है. इस तरह से आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से अपने दर्शको को खुश किया है. इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में नजर आए है.

इसके साथ ही विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी इस फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरुचा से इशक फरमाते नजर आएंगे. वहीं मनजोत सिंह उनके दोस्त का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना नौकरी मांगने जाते हैं. जहां पर उन्हें लड़की की आवाज में बात करने का काम मिल जाता है. इसके बाद आयुष्मान खुराना ऐसे जमकर धमाल मचाते हैं कि पूरा शहर ही उनका दीवाना बन जाता है, लेकिन इस फिल्म मे केवल शहर ही नहीं बल्कि उनके पापा भी इस आवाज के दीवाने बन जाते है.

यह भी पढ़ें : राखी सावंत के NRI से गुपचुप शादी करने पर दीपक कलाल ने मांगे 4 Cr रुपये

फिलहाल इस फिल्म को 13 सितंबर को रिलीज किया जाना है. अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है और दर्शकों को कितनी पंसद आती है.