राखी सावंत के NRI से गुपचुप शादी करने पर दीपक कलाल ने मांगे 4 Cr रुपये

0
https://news4social.com/?p=54828

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने तब सबको चौंका दिया जब उनकी गुपचुप शादी की खबर और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई। ऐसा कहा जा रहा है कि वह मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में एक गुप्त समारोह में अपने एनआरआई प्रेमी रितेश से शादी की। 30 जुलाई को दुल्हन के रूप में राखी सावंत की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं और कहा गया कि उन्होंने शादी कर ली है। हालांकि, राखी ने अफवाहों का पहले खंडन किया था और कहा था कि यह सिर्फ एक ब्राइडल फोटोशूट था।

बाद में बिग बॉस 1 की प्रतियोगी राखी ने अपनी शादी के बारें में बताया। राखी ने अब पुष्टि की है कि उन्होंने अपने एनआरआई प्रेमी से शादी कर ली है, वहीं इस बात पर उनके पहले के प्रेमी दीपक कलाल ने राखी को धोखा देने का आरोप लगाते हुए उनसे 4 करोड़ रुपये की मांग की है।

दीपक कलाल अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह राखी सावंत को संबोधित करते हुए और उन दिनों को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर राखी ने उनसे शादी करने का वादा किया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने राखी को 4 करोड़ रुपये दिए हैं और अब वह उन्हें 4 दिनों के भीतर वापस चाहते हैं।

पिछले कई वर्षों से, इस बात की अफवाहें थीं कि राखी सावंत दीपक कलाल से शादी करने के लिए तैयार हैं और दोनों ने एक साथ कई इंटरव्यू भी दिए। अब जब राखी ने किसी और से शादी कर ली है, तो दीपक कलाल ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और अपने पैसे वापस मांगे।

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी ने इसीलिए कहा कि अगर लोगों को न्यूडिटी देखना हैं तो वह पोर्न देख सकते हैं

राखी सावंत ने अपने पति के बारे में खुलासा करते हुए कहा, “मेरे पति एक एनआरआई हैं। वैसे उनका नाम रितेश है और वह यूके में हैं। वास्तव में, वह पहले ही UK जा चुके हैं। मेरा वीजा चल रहा है और मैं वहां कुछ दिन में चली जाउंगी। निश्चित रूप से मुझे भारत में जो कुछ भी काम मिलेगा, मैं उसके लिए काम करना जारी रखूंगी। मैं हमेशा से टीवी शो का निर्माण करना चाहती थी। मुझे लगता है कि मेरा लंबे समय से चला आ रहा सपना अब पूरा होगा। मैं यीशु को धन्यवाद देती हूं कि उसने मुझे इतना अच्छा पति दिया। जब से उन्होंने प्रभु चावला (द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के संपादकीय निदेशक) के साथ मेरा पहला साक्षात्कार देखा, तब से वह मेरे प्रशंसक थे। उसे जानने के बाद, मैंने यीशु से बहुत प्रार्थना की कि मैं उसकी पत्नी बनूँ। भगवान मुझ पर अब तक मेहरबान रहे हैं। ”