ये बड़ा बैंक बंद होने की कगार पर, पैसा वापस पाने के लिए तुरंत करें ये काम

315

देश के सार्वजनिक क्षेत्र में पेमेंट बैंक के बढ़ते विस्तार के बीच वोडाफोन का एम पैसा पेमेंट बैंक के बंद होने के बाद अब आदित्य बिड़ला पेमेंट बैंक भी बंद होने की कगार पर पहुंच गया है। बता दें कि 22 फरवरी 2018 में शुरू हुए इस बैंक कुछ कर्मचारियों को आदित्य बिड़ला ग्रुप की दूसरी कंपनियों में ट्रांसफर किया जा रहा है। इसके अलावा, कुछ कर्मचारियों को छोड़ने को कह दिया है।

ग्राहक करें ये काम

अगर आपका भी अकाउंट इस पेमेंट बैंक में है तो इसे वापस लेने के लिए द्वारा ने सरल तरीका बताय है। बैंक का कहना है कि जिन ग्राहकों के खाते इस बैंक में उन्हें मैसेज भेजकर बताया गया है कि वे अपने पैसों को अकाउंट में ट्रांसफर करा सकता है। इसके लिए उन्हें आदित्य बिड़ला पेमेंट बैंक की नजदीकी बैंकिंग पाइंट पर जाना होगा। बैंक ने जानकारी दी है कि सभी बैंकिंग पाइंट को पैसे वापस करने से जुड़ी जानकारी दे दी गई है। वहीं, 26 जुलाई के बाद अब कोई भी ग्राहक अपने पेमेंट बैंक खाते में पैसे भी जमा (एड मनी) नहीं कर पाएगा। ग्राहक 18002092265 पर फोन कर सभी समस्याओं का समाधान पा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक [email protected] पर मेल भी कर सकते हैं।

बता दें कि आदित्य बिड़ला पेमेंट बैंक के पास तकरीबन 20 करोड़ रूपये जमा हैं। यह बैंक आइडिया सेल्युलर और आदित्य बिड़ला नूवो के ज्वाइंट वेंचर के जरिए शुरू किया गया था।    

Aditya Birla 1 -

ये भी पढ़ें : जानिए, क्रिकेट जगत से जुड़े कुछ दिलचस्प तथ्य