अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्मी दुनिया से दूरियां बनाने का किया फैसला

0
अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्मी दुनिया से दूरियां बनाने का किया फैसला

बॉलीवुड की अभिनेत्री जायरा वसीम एक ऐसी अदाकारा है. जिन्होंने अल्ला के नाम पर फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने का फैसला किया है. जायरा वसीम तीन फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी तीसरी ‘द स्काई इज पिंक’ अभी लूप में है.


वहीं जायरा वसीम के फिल्मी दुनिया को छोडने पर केवल कुछ ही सितारों ने नही बल्कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रीयों और अभिनेताओं ने इस बात पर सोशल मीडिया में अपने जवाब दिये है जायरा ने 6 पन्नों के घोषणा पत्र में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर द‍िया.


जायरा के फिल्मी सफर को छोड़ना कई जाने माने सितारों को ठीक नही लगा, हांलाकि यह उनका अपना निजी मामला है. अल्लाह के नाम पर कर‍ियर से तौबा करने की दुहाई देना हर किसी को नागवार गुजरा. इसकी ए‍क नहीं हजार वजहें हैं. सितारों ने यह तक कह दिया कि जायरा ये कैसे भूल गईं कि ह‍िंदी स‍िनेमा उन अदाकाराओं का है ज‍िन्होंने बंद‍िशों को तोड़कर अपनी पहचान बनाई है.


मधुबाला, मीना कुमारी, वहीदा रहमान, जीनत अमान फिल्मी दुनिया के वो नाम है जिन पर हर मजहब को गर्व है. जायरा आप ये कैसे भूल गईं कि देश में स‍िर्फ स‍िनेमा ही नहीं हर क्षेत्र में कश्मीर की मह‍िलाओं ने मोर्चा संभाला है.

यह भी पढ़ें : जायरा वसीम के पोस्ट पर बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्रियों ने किया ट्वीट


फिल्मी सफर को अलविदा कहने को लेकर जायरा सूर्खियों के विवाद में बनी हुई है और केवल फिल्मी सितारें ही नही बल्की लोगों ने भी उन्हें सोशल मिडीया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.