‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
'जजमेंटल है क्या' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है. फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बता दें कि ट्रेलर काफी सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है. कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी को इस फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है.


ट्रेलर शुरुआत से लेकर आखरी तक बहुत ही कन्फ्यूजन से भरा है. ट्रेलर के देखकर लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे है. इस फिल्म को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी देना शुरू कर दिया है.


इस फिल्म में (कंगना) बॉबी और (राजकुमार राव) केशव की भूमिका निभाते नजर आएगें. इस फिल्म की कहानी डबल मर्डर पर आधारित है. जिसे लेकर पुलिस जांच पड़ताल करती है काफी कोशिशों के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंचती है कि इस मर्डर के पीछे बॉबी और केशव में से एक का हाथ है. कंगना मेंटल असाइलम जाने का विकल्प चुनती हैं. वहीं रहते हुए उन्हें राजकुमार राव से प्यार हो जाता है.


ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो जाएगी. वहीं दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला भी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. जजमेंटल है क्या का नाम पहले ‘मेंटल है क्या’ था मगर कुछ विवाद के चलते इसका नाम बदल कर जजमेंटल है क्या रख दिया गया.

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्मी दुनिया से दूरियां बनाने का किया फैसला


क्वीन के बाद ये दूसरा मौका होगा. जब कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी एक साथ सोशल मीडिया पर नजर आएगी. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.