जायरा वसीम के पोस्ट पर बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्रियों ने किया ट्वीट

0
जायरा वसीम के पोस्ट पर बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्रियों ने किया ट्वीट

बॉलीवुड में फिल्म दंगल से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है. और इस बात की जानकारी जायरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिया है. जायरा ने एक पोस्ट में लिखा है कि भले ही मैं यहा फिट हो जाऊ, लेकिन में इस जगह के लिए नही बनी हूं. जायरा के इस जबाब को लेकर बॉलीवुड के कुछ जाने माने लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है.


यह तो सभी लोग जानते ही होगें की फिल्म दंगल ने सिनेमा घरों में काफी धूम मचाई थी. और जायरा वसीम को फिल्मी दूनिया में काफी पहचान भी मिली थी. जायरा के फिल्म में काम करने को लेकर काफी बबाल भी मचा हुआ था. जिसमें कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों ने जारया का समर्थन भी किया था. लेकिन जायरा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री ने जायरा के इस पोस्ट पर ट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियां लिखी है.


बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी जायरा वसीम के फैसले पर ट्वीट कर लिखा है कि ‘इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्में करके जायरा फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हैं, जिसने उन्हें इतना कुछ दिया है. बस यही इच्छा है कि वह ग्रेसफुल होकर यहां से जाएं और अपने विचारों को अपने तक ही रखें.’ इस तरह रवीना टंडन ने जायरा वसीम पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने पर एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम पर भरोसा मत करना. वे ये सब केवल पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है. वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है और अब भी वह बॉलीवुड में हैं और वह नही छोड़ने वाली है. चिंता न करें, आमिर खान उनके लिए जल्द ही और फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगे.’ कमाल आर खान ने ट्वीट कर जायारा को बड़ी ड्रामा गर्ल बताया है.


जिसके बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी जायरा वसीम के फैसले पर अपने विचार ट्वीट के जरिए दिए है. जिसमें उन्होंने जायरा को कट्टर मुस्लिम और अंधभक्त कहा है. साथ ही लिखा कि उन्होंने इस फैसले के लिए कुरान के विचार का हवाला दिया है. इससे साफ नजर आता है कि इस्लाम एक ऐसा देश है कि जहां पर पुरूष और महिला एक समान नही है.

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘आर्ट‍िकल 15’ की इन खूबियों की वजह से दर्शक हुए भावुक