मशहूर बंगाली एक्ट्रेस, नव निर्वाचित सांसद बंधी शादी के बंधन में

0
मशहूर बंगाली एक्ट्रेस, नव निर्वाचित सांसद बंधी शादी के बंधन में

बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और नव निर्वाचित सांसद नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध गई है. उन्होने कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम शहर में शादी की है. बुधवार को शादी के बंधन में बंधने के बाद नए जोड़े ने अपनी तस्वीरों को साझा की है.

शादी हिन्दू रीति-रिवाजों से की गई थी. फेरे के दौरान नुसरत ने विशेष तौर पर फैशन गुरू सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे को पहना हुआ था. तो वहीं निखिल भी शेरवानी में नजर आए. इन कपडों में दोनों ही काफी अच्छे लग रहे थे.


अभिनेत्री तस्वीर में लाल रंग के जोड़े में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं निखिल सफेद रंग की पोशाक में नजर आए. निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान 29 वर्षीय अभिनेत्री की मुलाकात उनसे हुई थी. इस जोड़े ने तुर्की के दक्षिणी एजियान तट पर मुगला प्रांत में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की.


बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बाशीरहाट संसदीय सीट से लोकसभा का चुनाव जीतने वाली नुसरत जहां ने अपनी शादी की तस्वीर खुद ही सोशल मिडिया पर शेयर की है. वहीं सांसद ने टि्वटर पर तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “निखिल जैन के साथ खुशियों से भरी जिंदगी की शुरुआत.”

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के शहंशाह की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू

नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत कर अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. अब वह राजनीति में आ चुकी हैं. मालूम हो कि नुसरत तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से चुनावी मैदान में उतरी थीं. वहीं नुसरत ने भाजपा के उम्मीदवार सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया था.


खबरों के अनुसार नुसरत जहां और निखिल जैन ने अगले महीने 4 जुलाई को कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन समारोह की योजना बनाई है. इस रिसेप्शन में बड़ी संख्या में बंगाली फिल्म हस्तियों और राजनीतिक नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.