बॉलीवुड के शहंशाह की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू

255
बॉलीवुड के शहंशाह की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन एक के बाद एक फिल्मों में काम कर रहे है. फिल्म ब्रह्मास्त्र और चेहरा के बाद बिग बी ने अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए बिग बी लखनऊ में है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मिडीया पर दी है.


अमिताभ ने ट्वीट कर बताया है कि ”एक सफर खत्म तो दूसरा शुरू. जगह, हुलिए, क्रू में बदलाव और सहकर्मियों, शहर कहानी में भी बदलाव. आज से लखनऊ में गुलाबो-सिताबो की शूटिंग, और लुक. मैं क्या कहूं इस बारे में.” बुधवार को फिल्म की शूटिंग लखनऊ के महमूदाबाद हाउस में हुई. कहा जा रहा है कि बिग बी 1 महीने तक लखनऊ में रहेंगे.

imgpsh fullsize anim 52 -


फिल्म गुलाबो सिताबो में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ काम करेगें. इसमें दोनों ही लीड रोल में है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना बिग बी के दामाद का रोल अदा कर रहे है. अमिताभ बच्चन के साथ काम को लेकर आयुष्मान खुराना बहुत एक्साइटेड हैं. गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : जानिये भारतीय फिल्म निर्देशकों के फिल्म को हिट करने के तरीके


बता दें कि गुलाबो सिताबो सिनेमाघरों में अगले साल रिलीज होगी. इससे पहले शूजित सरकार और अमिताभ बच्चन फिल्म पीकू में साथ काम कर चुके हैं. बिग बी की पिछली रिलीज फिल्म बदला थी. इसके बाद उनकी ब्रह्मास्त्र अपकमिंग रिलीज है.