हापुड़ में रेप पीड़िता पर फेंका तेज़ाब,मामला दर्ज़

crime news
हापुड़ में रेप पीड़िता पर फेंका तेज़ाब,मामला दर्ज़

देश में जघन्य अपराध की तादाद बढ़ती जा रही है , निर्भया केस का फैसला अभी तक आया नहीं है और अब इसी तरह की घटना का मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से आया है जहाँ रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.

पीड़ित युवती का आरोप है कि रविवार को बलात्कार के आरोपी युवक के परिजन ने उनके घर पर पहले तो मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक के परिजन ने उन पर हमला कर दिया.

वहीं पुलिस ने कहा कि मामले में तहरीर मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.पुलिस का कहना है की पीड़ित के परिजन का आरोप है कि बलात्कार पीड़िता के पैरों पर तेजाब से हमला करके वो मौके से फरार हो गए है,सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपियों की तफ्तीश जुट गई है

वहीँ थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में जून 2019 में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म हुआ था. उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले दिलशाद नामक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप है,उस समय बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था.

यह भी पढ़ें : शख्स ने शादीशुदा लड़की से किया प्यार, फिर हुआ कत्ल

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस का कहना है तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.