चलती बस में हस्तमैथुन कर रहा था आदमी, लड़की ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

0

देश की राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. ये घटना हमें सोचने पर मजबूर कर रही है कि आखिर हम जा किस तरफ रहे हैं. मनमर्जी और अनभिज्ञता के नाम पर किसी दूसरे शख्स का शोषण तक नज़रंदाज़ कर देते हैं.

राजधानी दिल्ली में डीटीसी की बस में एक शख्स लड़की के बराबर मैं बैठकर हस्तमैथुन करने लगा और मदद की गुहार के बाद भी किसी शख्स ने उसकी मदद नहीं की. यहाँ तक की पुलिस ने भी कात्यावाही करने में आना-कानी करी.

भरी बस में की हरकत

पीड़ित युवती का कहना है कि एक शख्स चलती बस में उसके सामने हस्तमैथुन कर रहा था. पीड़िता ने बताया वो शख्स उसके शरीर को भी छू रहा था. दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा ने चलती बस में दिन-दहाड़े हस्तमैथुन करते उस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया है. पीड़िता द्वारा बनायी गयी वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि आरोपी शख्स उसके बगल की सीट पर बैठा हस्तमैथुन कर रहा है.

गौर करने वाली बात ये है कि उस शख्स की हरकत इतनी घिनौनी है कि हम उसका विडियो साझा नही कर सकते.

युवती का कहना है कि जब वह भरी हुई बस में सफर कर रही थी तो उसकी बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति हस्तमैथुन कर रहा था. मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने कहा, ‘मैं हैरान रह गई लेकिन बाद में मैंने एक विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ताकि लोगों को इस घटना के बारे में पता चल सके.’ पीड़िता ने आगे कहा, ‘लोग इस तरह की हरकतों को यौन शोषण नहीं मानते.’

लड़की के बयान के मुताबिक, ‘वह शख्स मेरी सीट के बराबर में आकर बैठा और हस्तमैथुन करने लगा. पहले तो मुझे कुछ समझ नहीं आया कि ये हो क्या रहा है. लेकिन जब मैनें देखा कि वह गलत काम कर रहा है तो मैंने अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद मैंने बस में सेफ्टी अलार्म भी बजाया लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की.’

पुलिस ने दिखाया ठंडा रवैया

इस घटना के बाद युवती ने वसंत विहार पुलिस स्टेशन में बस में हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता का कहना है कि जब वह इस घटना की शिकायत दर्ज करवाने वंसंत विहार थाने पहुंची तो वहां पुलिसवालों ने उसे 6 घंटे तक बिठाए रखा. दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली पीड़िता ने ये भी बताया कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने पुलिस कम्पलेंट लिखवाने में उसकी काफी मदद की.

गौरतलब है कि पिछले महीने मुंबई में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. उस घटना का आरोपी मरीन ड्राइव पर महिलाओं के एक ग्रुप के सामने हस्तमैथुन कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =