साथ रहती थी दोनों पत्नियां, घर से मिले हाथ-पैर और सिर के टुकड़े

0

गुजरात के सूरत से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जो भी इस सनसनीखेज़ हत्याकांड के बारे में सुन रहा उसे हत्यारे की हैवानियत पर भरोसा नही रहा. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव टुकड़ों में काट दिया. दिलचस्प बात ये रही कि जब आरोपी शख्स मृत पत्नी के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा रहा था, तभी पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. घटना सोमवार की बतायी जा रही है. जब पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसके घर की तलाशी ली तो घर से महिला का सिर और हाथ पैर बरामद हुए हैं.

मामला सूरत के रानी तलाव, पारसी शेरी इलाके का है, जहां रहने वाले शाहनवाज़ उर्फ शानू युसुफमियां शेख (32 वर्ष) की दो शादियां हुई थी. दोनों पत्नियों के बीच होने वाले झगड़ों से तंग आकर शाहनवाज़ ने अपनी दूसरी पत्नी ज़ुलैखा उर्फ वर्षा सैयद की हत्या कर दी.

शाहनवाज़ अपने घर की बिल्डिंग के नीचे ही एक प्रोविजनल स्टोर चलाता था. उसकी पहली शादी ज़ोहराबनबी से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद शाहनवाज़ ज़ुलैखा नाम की एक महिला के प्यार में पड़ गया और 2 साल पहले उसने ज़ुलैखा से दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद ज़ुलैखा भी सूरत स्थित घर में शाहनवाज़ की पहली बीवी ज़ोहराबनबी के साथ एक ही घर में रहने लगी. लेकिन कुछ समय बाद ही शाहनवाज़ की दोनों पत्नियों में झगड़े शुरु हो गए. रोज़-रोज़ के झगड़ों से परेशान शाहनवाज़ ने ज़ुलैखा की हत्या कर दी.

सोमवार को जब शाहनवाज़ ज़ुलैखा के शव को भटेना खाड़ी में ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था, तभी किसी ने इस बात की जानकारी उधना पुलिस को दे दी. उधना पुलिस ने घटना की सूचना लाल गेट पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना पाते ही फुर्ती दिखाई और आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के घर से महिला का सिर और हाथ-पैर के टुकड़े भी बरामद कर लिए हैं.

पुलिस का मानना है कि आरोपी शाहनवाज़ की पहली पत्नी और बहन भी इस अपराध में शामिल हैं, जो फिलहाल दिल्ली में हैं. पुलिस जल्द ही शाहनवाज़ के पूरे परिवार से पूछताछ कर सकती है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर का कहना है कि आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा गया है, जिसके बाद उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =