जानिए सोमवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

0
rashi
जानिए सोमवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष राशि
आप व्यापार के कार्य में व्यस्त रहेंगे और व्यापार में लाभ मिलेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग भी मिल सकता है. व्यवसायी किसी नई परियोजना पर काम शुरू कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. करियर में लाभ होने के पूरे योग संतान पक्ष से सुख मिलेगा. बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होगा.

वृषभ राशि
नौकरी वालों को अधिकारी वर्ग से फायदा मिलेगा. कारोबारी गतिविधियां प्रगतिशील रहेंगी और व्यापार-धंधे में धनप्राप्ति होगी. परिवार में प्रसन्नता आएगी. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सेहत में सुधार होगा.

मिथुन राशि
नौकरी में पदोन्नति के योग रहेगे हैं. आपकी कार्यपद्धति से उच्च अधिकारीगण भी आप पर प्रसन्न रहेंगे. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. परिवार में वाद-विवाद से बचें इसके लिए आप मिश्री का दान कर सकते है. आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. काफी प्रसन्न रहेंगे और भव्यता व सभ्यता पर जोर रहेगा.

कर्क राशि
व्यापार को विकसित करने की ओर अधिक ध्यान देंगे. शेयर और प्रॉपर्टी में निवेश लाभदायक रहेगा. आज के दिन आप अपनी भावनाओं में सकारात्मक परिवर्तन महसूस करेंगे. सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे, जिससे खुद पर भरोसा बढ़ेगा. परिवार में कोई बड़ा आयोजन हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. मान सम्मान मिलेगा विवाह तह हो सकता है. यात्राा करने से बचें.


सिंह राशि
कारोबार में अच्छा मुनाफा और नौकरी में तरक्की के योग हृोगें. सहकर्मियों और अधिकारियों से भरपूर सहयोग मिल सकता है. व्यर्थ की चिंता न करें, करियर में लापरवाही न दिखाएं, समस्याओं पर परिवार में बात करें. आपकी पुरानी बीमारी ठीक हो जाएगी.

कन्‍या राशि
आफिस की स्थितियों में बदलाव हो सकते हैं. कारोबार में आर्थिक लाभ और नौकरी में तरक्की होने की पूरी संभावना है. अगर आप नौकरी खोज रहें है, तो उसमें सफल हो जाएगें. धन की समस्याएं हल होंगी, सेहत में सुधार होगा, दौड़-भाग कम करें.

तुला राशि
व्यवसाय में नये निवेश का अवसर मिलेगा. व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा. नौकरी में तरक्की मिल सकती है, लेकिन आफिस में कार्यभार भी बढ़ेगा. धन के नुकसान से बचें, सेहत में लापरवाही न करें, भगवान शिव को जल अर्पित करें.

वृश्चिक राशि
कारोबार अच्छा चलेगा और आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को स्थान परिवर्तन के साथ पदोन्नति का लाभ मिल सकता है, जिससे आय में वृद्धि होगी. विदेश यात्रा का योग है, रुका हुआ धन मिलेगा, परिवार में प्रसन्नता आएगी. सेहत का खास ध्यान रखें.

धनु राशि
व्यापार में नए सौदे होने की संभावना बनेगी. व्यापार विस्तार की योजनाएं बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे. रुका हुआ काम होगा, परिवार में प्रसन्नता आएगी, मेहमान का आगमन होगा. अपने शरीर का ध्यान रखे.

मकर राशि
व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं. व्यावसायिक क्षेत्र में भी अनुकूल वातावरण रहेगा. धन प्राप्ति के लिए हर संभव प्रयास आपके लिए काफी अच्छा और लाभदायक हो सकता है. अगर आप संतान को लेकर चिंतित है तो संतान पक्ष से सुख मिलेगा, यात्रा का योग है. आपकी सेहत अच्छी रहेंगी.

कुंभ राशि
नौकरी में परिवर्तन न करें, व्यस्तता बढ़ी रहेगी, वाणी, स्वभाव पर नियंत्रण रखें. कारोबार में आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी और नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और यात्रा पर जाने से बचें

यह भी पढ़ें : जानिए शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि नौकरी में आगे बढऩे के अवसर प्राप्त होंगे. धन संबंधी मामलों में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. वहीं आय की तुलना में खर्च अधिक होने से आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी, प्रिय मित्र से मुलाकात होगी, आर्थिक लाभ होगा.