गुजरात: अनियंत्रित होने से कार गिरी नाले में, हादसे में सात बच्चों की मौत

1

गुजरात के पंचमहल में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। कार में सवार 10 लोगों में से 7 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई बाकी 3 लोगों की जान बचा ली गई हैं। हादसे में घायल लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक कार हलोल-बोदिली रोड़ के पास अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। कार का एक पहिया निकल गया था जिसके बाद वह अनियंत्रित होकर पास ही बहते नाले में गिर गई। इस हादसे में एक ही परिवार के सात बच्चों की मौत हो गई हैं।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार तीन लोगों को बचा लिया गया। लेकिन बाकी के 7 बच्चों की जान बचाई नहीं जा सकी। हादसे के पीड़ित लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग बदोली के रहनेवाले हैं। ये सभी लोग हलोल से अपने यहां आ रहे थे। घायलों का इलाज जम्बूघोडा के अस्पताल में चल रहा हैं। बाकी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया हैं। घटना के बाद पुरा परिवार सदमें में है। बच्चों के चले जाने से परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ हैं।

1 COMMENT

  1. I am no longer certain where you’re getting your info, however great topic. I needs to spend a while finding out more or working out more. Thank you for magnificent info I was looking for this info for my mission.

    http://www.oprolevorter.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =