भगवान का श्राप है, नस दब गया; तेजस्वी यादव के कमर दर्द को सम्राट चौधरी ने मछली खाने से जोड़ा

8
भगवान का श्राप है, नस दब गया; तेजस्वी यादव के कमर दर्द को सम्राट चौधरी ने मछली खाने से जोड़ा

भगवान का श्राप है, नस दब गया; तेजस्वी यादव के कमर दर्द को सम्राट चौधरी ने मछली खाने से जोड़ा

ऐप पर पढ़ें

बिहार के उप-मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिना नाम लिए पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की कमर के दर्द पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान ने उनको श्राप दे दिया है। शिवहर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की कैंडिडेट लवली आनंद के समर्थन में आयोजित सभा में सम्राट चौधरी ने कहा कि मछली खाने के कारण नस दब गया है। बताते चलें कि लोकसभा चुनाव प्रचार में 200 से ज्यादा रैली कर चुके तेजस्वी कुछ दिनों से कमर दर्द की दवा के साथ सभाएं कर रहे हैं। कभी वो अस्पताल में टेस्ट करवाते नजर आए हैं तो कभी बेल्ट लगाकर घूमते दिखे हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा- “कौन मछली खिला दिया… उसका नस ही दबा दिया। ये अब सोचिए। ये सब हमको लगता है कि श्राप है। नवरात्र में कोई मछली खाता है क्या। लालू जी सावन में मटन खिला रहे थे। भगवान सब देख रहा है और भगवान देखकर अपना काम भी कर रहे हैं।” तेजस्वी यादव ने चैत्र नवरात्र के पहले दिन 9 अप्रैल को रात में 8 अप्रैल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो हेलीकॉप्टर में महागठबंधन के सहयोगी दल विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी के साथ मछली खाते नजर आए थे।

VIDEO: हेलिकॉप्टर में मछली खा रहे तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी ने मिर्ची दिखा किस पर तंज कसा

तेजस्वी ने 9 अप्रैल को वीडियो डालते वक्त पोस्ट में वीडियो की तारीख 8 अप्रैल बता दी थी लेकिन नवरात्र में मछली खाने के वीडियो पर काफी बवाल हुआ। तेजस्वी ने इस पर कहा था कि उन्होंने भाजपा के नेताओं का आईक्यू (बुद्धि का स्तर) जांचने के लिए ही वीडियो डाला था। तेजस्वी ने कहा था कि वीडियो में डेट भी लिखा हुआ था लेकिन अंधभक्त फेल हो गए। आगे चलकर तेजस्वी और मुकेश सहनी ने नारंगी खाने का भी वीडियो डाला। दोनों ने आज 200 रैलियों की गिनती पार करने के बाद हेलीकॉप्टर में केक भी काटा है।

तेजस्वी यादव की डबल सेंचुरी का हेलिकॉप्टर में मना जश्न, मुकेश सहनी ने दिया सरप्राइज

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का प्रचार गुरुवार को खत्म हो गया है और शनिवार 25 मई को बिहार की आठ सीटों पर मतदान होगा। बिहार की 30 सीटों में 26 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है। 25 मई को 8 सीट जिन पर वोटिंग होगी उनमें वाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज शामिल है। ज्यादातर सीटों पर एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच आमने-सामने का मुकाबला है लेकिन सीवान में निर्दलीय हेना शहाब के कारण त्रिकोणीय लड़ाई हो गई है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News