पटना पहुंचे अमित शाह, सुशील मोदी के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजिल; कल आरा में रैली

5
पटना पहुंचे अमित शाह, सुशील मोदी के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजिल; कल आरा में रैली

पटना पहुंचे अमित शाह, सुशील मोदी के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजिल; कल आरा में रैली

ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार की शाम पटना पहुंचे। दो दिवसीय दौरे पर आए गृह मंत्री एयरपोर्ट से सीधे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचे। यहां उन्होंने सुशील मोदी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभींनी श्रद्धांजलि दी। गृहमंत्री ने सुशील कुमार मोदी की पत्नी जेसी जार्ज और छोटे बेटे अक्षय अमृतांश को ढांढस बंधाया। इस दौरान जेसी जार्ज और अश्रय अमृतांश की आंखें भर आयीं। गृहमंत्री अमित शाह भी गमगीन दिखे। बता दें कि पटना में रात्रि विश्राम के बाद अमित शाह शुक्रवार को आरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

गृह मंत्री ने कहा कि सन् 1980 से सुशील मोदी जी से मेरा संबंध था। बिहार में भाजपा को आगे बढ़ाने के लिए सुशील कुमार मोदी के योगदान को याद किया। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जी ने अपने लंबे राजनीतिक जीवन में संगठन और सरकार के सभी दायित्वों को पूरी निष्ठा और समर्पण से निभाया। जन समस्याओं का निवारण, सदा उनके प्रमुख ध्येय रहे। उनका आज हमारे बीच नहीं रहना भाजपा और बिहार प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है। उन्होंने कहा कि पूरी भाजपा दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ है। गृहमंत्री करीब पंद्रह मिनट वहां रुकने के बाद होटल मौर्य पहुंचे। 

भगवान का श्राप है, नस दब गया; तेजस्वी यादव के कमर दर्द को सम्राट चौधरी ने मछली खाने से जोड़ा

प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं से जाना चुनाव का हाल 

यहां रात्रि विश्राम के पहले गृहमंत्री से बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की। गृहमंत्री ने पिछले पांच चरणों के चुनाव की स्थिति की जानकारी ली। आगामी दो चरणों के चुनाव में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पूरे उत्साह से काम करने के लिए कहा। उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को जदयू सहित एनडीए के सहयोगी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर काम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि हर हाल में यह सुनिश्चित हो कि बूथ तक एनडीए समर्थक मतदाता पहुंचे, ताकि मतदान प्रतिशत बढ़े। उन्होंने पार्टी नेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में केंद्र की एनडीए सरकार द्वारा जनता के हित में किए गए काम को भी लोगों को बताने के लिए कहा गया। बिहार भाजपा के नेताओं ने गृह मंत्री को बताया कि केंद्र की एनडीए सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए पटना के मेरिन ड्राइव पर ड्रोन शो आयोजित किए गए हैं। 

आरा में आज चुनावी सभा 

अमित शाह शुक्रवार को आरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह यहां से भाजपा के प्रत्याशी हैं। आरके सिंह पिछले दो चुनाव से इस लोकसभा क्षेत्र जीत दर्ज करते रहे हैं। आरा में इंडिया गठबंधन की और से भाकपा माले के सुदामा प्रसाद से मुकाबला है। इसके पहले गृह मंत्री अमित शाह बिहार में 8 चुनावी सभाएं कर चुके हैं। 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News