बिग बॉस 16: प्रियंका-टीना पर बरसेंगी फराह खान, कार्तिक आर्यन बनकर आएंगे मेहमान, पढ़ें अपडेट

21
बिग बॉस 16:  प्रियंका-टीना पर बरसेंगी फराह खान, कार्तिक आर्यन बनकर आएंगे मेहमान, पढ़ें अपडेट

बिग बॉस 16: प्रियंका-टीना पर बरसेंगी फराह खान, कार्तिक आर्यन बनकर आएंगे मेहमान, पढ़ें अपडेट

फराह खान ने बिग बॉस 16 शनिवार का वार एपिसोड में होस्ट की कमान संभाली। बीते एपिसोड में मीका सिंह और अनिल कपूर घर में आए थे और खूब मस्ती हुई थी। आज के एपिसोड में कार्तिक आर्यन मेहमान बनकर आए और घरवालों से मजेदार टास्क भी कराए। इन सबके अलावा फराह ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की जमकर क्लास लगाई, क्योंकि दोनों ने शालीन भनोट को पूरे हफ्ते बुली किया था। और आखिरी में फराह ने अनाउंस किया कि फिनाले से दो हफ्ते पहले टीना दत्ता का इस शो से सफर खत्म होता है।

BB 16 Shanivaar Ka Vaar Highlights:

फराह खान ने टीना-प्रियंका की लगाई क्लास
होस्ट फराह खान ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि दोनों ने पूरे हफ्ते शालीन भनोट की बुली की। इसके अलावा फराह ने प्रियंका को समझाया कि वो अब गलत दिख रही हैं।

फिर रो पड़ीं टीना दत्ता
फराह खान से क्लास लगने के बाद टीना दत्ता बिलख कर रो पड़ीं। प्रियंका उन्हें समझाती हैं कि उनकी बातों को समझो कि वो क्या कहना चाह रही हैं। लेकिन टीना कहती हैं कि वो अपने ऊपर लाखों रुपये खर्च करती हैं, इसलिए वो अपने ही डॉक्टर्स को बुलाएंगी। दरअसल, जब भी टीना को कोई मेडिकल इश्यू हुआ है तो उन्होंने हमेशा अपने डॉक्टर्स से ही इलाज कराने की जिद की है, इसको लेकर भी फराह ने उन्हें सुनाया था।

कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘शहजादा’ को प्रमोट करने बिग बॉस के घर में आए हैं। फराह खान ने कार्तिक का ऑडिशन ले लिया। कार्तिक ने अपनी फिल्मों के डायलॉग्स अलग-अलग सिचुएशन में बोलकर दिखाए। इसके बाद फराह कार्तिक को घर में लेकर जाती हैं। उन्हें देखकर घरवाले बेहद एक्साइटेड हो जाते हैं।

अर्चना गौतम की इंग्लिश
फराह खान के कहने पर अर्चना गौतम ने कार्तिक आर्यन के सामने इंग्लिश बोली। कार्तिक ने एमसी स्टैन की जमकर तारीफ की। फिर उन्होंने एमसी स्टैन को सुम्बुल के पापा तौकीर खान के स्टाइल में रैप करने का चैलेंज दिया। इसके बाद उन्होंने एमसी स्टैन को उनकी बॉडी दिखाने के लिए भी कहा। उनकी जूलरी और जूते देख कार्तिक शॉक्ड रह गए।

कार्तिक आर्यन ने लिया ऑडिशन

कार्तिक आर्यन ने घरवालों का ऑडिशन लिया। अर्चना गौतम ने कार्तिक के साथ ‘किचन’ और ‘एमपी’ वाला सीन करके दिखाया। इस दौरान अर्चना ने कार्तिक को भैया कह दिया और सब हंस पड़े। फराह ने कहा कि मूवी में उन्हें बहन का रोल मिलेगा। इसके बाद टीना ने ‘भूल भुलैया 2’ से मंजुलिका के अंदाज में कार्तिक को प्रपोज किया। हालांकि, टीना ये रोल कर नहीं पाती हैं। इसके बाद फराह सुम्बुल को भेजती हैं और सुम्बुल बहुत बढ़िया एक्ट करती हैं। इसके बाद प्रियंका ने ‘लव आजकल 2’ के डायलॉग के साथ कार्तिक संग रोमांस किया और डांस भी किया। फिर निमृत ने कार्तिक संग ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म का सीन किया।

किसे इमेज कंसल्टेंट की जरूरत है?

कार्तिक आर्यन ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें ये बताना है कि किसे इमेज मेकओवर कंसल्टेंट की जरूरत है। शालीन भनोट ने कहा कि प्रियंका चाहर चौधरी को कंसल्टेंट की जरुरत है। शिव ठाकरे ने अर्चना गौतम, एमसी स्टैन ने भी अर्चना गौतम, सुम्बुल ने प्रियंका, निमृत ने टीना और प्रियंका को कहा कि उन्हें कंसल्टेंट की जरूरत है। प्रियंका ने कहा कि वो शिव को इमेज क्लियर करने के लिए कंसल्ट करना चाहेंगी। टीना ने निमृत के लिए कहा कि उन्हें कंसल्टेंट की जरूरत है। अर्चना ने शिव ठाकरे को शायरी के साथ बुलाया और कहा कि अच्छे आदमी बनो।

एमसी स्टैन के कॉमेंट पर भड़कीं अर्चना
टास्क में एमसी स्टैन ने कहा था कि जिस क्षेत्र में अर्चना नेता होंगी, वहां से वो चले जाएंगे। कार्तिक आर्यन के जाने के बाद अर्चना ने प्रियंका के सामने एमसी स्टैन को लेकर गुस्सा जाहिर किया। उधर, शिव ने मंडली से कहा कि प्रियंका जानबूझकर खुद की अच्छी इमेज बनाती है।

किसकी वजह से बिग बॉस की जर्नी हुई बर्बाद
फराह खान ने घरवालों को स्पीड ब्रेकर का टास्क दिया, जिसमें सभी को ये बताना है कि कौन किसके गेम में रोड़ा बना है। प्रियंका ने निमृत का नाम लिया और बताया कि हमने बहुत पहले शूट किया था, लेकिन उस समय की बातें वो अपने मन में लेकर बैठी हैं। जबकि उन्होंने सोचा था कि वो अच्छी दोस्त बनेंगी। हालांकि, निमृत ने बताया कि उन्होंने सिर्फ 2-3 घंटे शूट किया था और वो तभी समझ गई थीं कि हमारी वाइब्स मैच नहीं करेगी। बाकी ऐसा कुछ नहीं है कि उनके लिए मन में कुछ था। शालीन ने टीना का नाम लिया और कहा कि अगर वो इस शो में नहीं होती तो उनकी जर्नी कुछ और ही होती। टीना ने भी शालीन को अपना स्पीड ब्रेकर बताया। सुम्बुल ने दो लोगों के नाम लिए- टीना और शालीन और कहा कि अगर ‘राहुल टीना और अंजलि’ वाला सीन नहीं होता तो उनकी जर्नी कुछ और ही होती। एमसी स्टैन ने कहा कि उनके लिए अर्चना अड़चन बनी थी। अर्चना ने कहा कि शिव ने उनकी इमेज गलत बनाई। शिव ने प्रियंका और अर्चना को अपना स्पीड ब्रेकर बताया। निमृत ने टीना और प्रियंका का नाम लिया।

अब आई नॉमिनेशन की बारी
इस हफ्ते शालीन भनोट, टीना दत्ता, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी नॉमिनेटेडे हैं। फराह खान ने बताया कि इन चारों में से जो दो सुरक्षित हैं, वो हैं प्रियंका और शिव। बाद में फराह ने बताया कि फिनाले से दो हफ्ते पहले टीना दत्ता का सफर खत्म होता है। टीना ने जाते-जाते प्रियंका को नसीहत दी कि ये लोग चढ़ने की कोशिश करेंगे, लेकिन टूटना मत।