प्रवेश वर्मा Vs राघव चड्ढा, सिसोदिया पर CBI छापे पर AAP-BJP के दो सबसे फायरब्रैंड नेताओं ने क्या कहा

61
प्रवेश वर्मा Vs राघव चड्ढा,  सिसोदिया पर CBI छापे पर AAP-BJP के दो सबसे फायरब्रैंड नेताओं ने क्या कहा

प्रवेश वर्मा Vs राघव चड्ढा, सिसोदिया पर CBI छापे पर AAP-BJP के दो सबसे फायरब्रैंड नेताओं ने क्या कहा

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार की नई एक्साइज पॉलिसी पर राजनीति गर्म है। सीबीआई ने आज यानि शुक्रवार सुबह से मनीष सिसोदिया के घर पर मौजूद है। इस नई नीति पर 6 घंटे से ज्यादा देर तक एजेंसी की कार्रवाई जारी है। आम आदमी पार्टी और भाजपा के नेता लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एकदूसरे पर हमलावर हैं। इस नई शराब नीति पर ईडी की एंट्री भी होगी ऐसा कहा जा रहा है। इन सबके बीच दिल्ली के आप और बीजेपी के दो फायर ब्रांड नेता राघव चड्ढा और सांसद प्रवेश वर्मा भी फ्रंटफुट पर खेलते नजर आ रहे हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा का एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो। वहीं परवेश सिंह ने कहा कि नई शराब नीति में जांच जारी है और सीबीआई मनीष सिसोदिया को जेल लेकर जाएगी।

भाजपा का एक ही मकसद… केजरीवाल को खत्म करो- राघव चड्ढा
आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सीबीआई की कार्रवाई पर दिल्ली सरकार का पक्ष रखा और कहा कि बीजेपी का एक ही मकसद है कि कैसे भी करके सीएम केजरीवाल को खत्म करो। आज अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं। भाजपा ने CBI जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है। एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो। ये कोई इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका के सबसे बड़े अखबार ने पहले पन्ने पर मनीष सिसोदिया जी की फोटो छापती हैऔर केजरीवाल शासन मॉडल, शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा जाता है और अगले ही दिन CBI मनीष सिसोदिया जी के घर पहुंच जाती है।

राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हम 2 मॉडल-शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे। इसे रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में बंद कर दिया और अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी हैं। वे दोनो मॉडल को नष्ट करना चाहते हैं ताकि केजरीवाल मॉडल नष्ट हो जाए।

Manish Sisodia CBI Raid: अनुराग ठाकुर बोले- भयंकर भ्रष्टाचार, संजय सिंह का जवाब- गोली मारो छाप नेता

‘बड़े पैमाने पर पैसों का लेनदेन… गोवा चुनाव इन्हीं पैसों से लड़ा गया’
नई एक्साज पॉलिसी को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा भी केजरीवाल सरकार पर हमलावर रहे। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि यह दिल्ली का सबसे बड़ा घोटाला था जिसे हमने और हमारी पार्टी बड़े दिनों से उठा रही है। प्रवेश ने आगे कहा कि इस नई शराब नीति को बनाने में जो लोग भी शामिल रहे उन्होंने इस नीति को बड़े खराब ढंग से बनाया जिसके चलते दिल्ली सरकार को 3000 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। केजरीवाल सरकार कहती थी कि इस नई नीति से हमें 9000 करोड़ रुपये आएगा लेकिन केवल 3500 करोड़ ही आया। केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बडे़ पैमाने पर पैसे का लेनदेन हुआ है। आम आदमी पार्टी ने इन्हीं पैसों से गोवा का विधानसभा चुनाव लड़ा था। सारी बातें सामने आ जाएंगी। सीबीआई इन्हीं सब सबूतों के आधार पर जांच कर रही है।

Manish Sisodia CBI Raid News: सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, अनुराग ठाकुर बोले- शराब नीति में भयंकर भ्रष्टाचार

‘तेलंगाना से जुड़े हैं घोटाले के तार’
एक सवाल पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि इस घोटाले के तार तेलंगाना से जुडे़ हुए हैं। शराब माफियाओं ने वहां होटल और सुइट बुक कराया था। वर्मा ने आगे कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया वहां खुद जाते थे और वहां इन्हीं माफियाओं से डील करते थे। इस घोटाले में मनीष सिसोदिया के अलावा प्राइवेट के साथ-साथ सरकारी लोग भी शामिल हैं। प्रवेश ने आगे कहा कि केजरीवाल ने सभी मंत्रालय मंत्रियों को बांट रखे हैं। अगर सिसोदिया की जगह यही विभाग केजरीवाल के पास होता तो आज वह जेल में होते।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News