Ranbir Kapoor ने प्रेग्नेंट Alia Bhatt की बॉडी पर कर दिया ऐसा कमेंट, Video देख भड़क गए फैंस

143
Ranbir Kapoor ने प्रेग्नेंट Alia Bhatt की बॉडी पर कर दिया ऐसा कमेंट, Video देख भड़क गए फैंस


Ranbir Kapoor ने प्रेग्नेंट Alia Bhatt की बॉडी पर कर दिया ऐसा कमेंट, Video देख भड़क गए फैंस

Ranbir Kapoor’s Comment On Alia Bhatt Body: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. आलिया ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं, इन दिनों आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) वअपनी अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में बिजी है. प्रमोशन के दौरान रणबीर ने आलिया (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंट बॉडी पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया कि आलिया भी शॉक हो गई थीं. अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि रणबीर का कमेंट आलिया के फैंस को भी पसंद नहीं आया. यूजर्स लगातार वीडियो पर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

रणबीर ने किया ऐसा कमेंट

एक यूट्यूब (YouTube) लाइव में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन कर रहे थे. रणबीर ने इस दौरान बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया की बॉडी में बदलाव आया है. उनकी ये बात सुनकर आलिया भी हैरान हो जाती हैं. वीडियो में आलिया कहती हैं- ‘अगर आप पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फेलो (फैले) क्यों नहीं हैं’ इतने में रणबीर कहते हैं- ‘मैं देख सकता हूं कि कोई और फैल रहा है.’ उनकी बात सुनकर आलिया एक पल के लिए स्तब्ध रह जाती हैं फिर वो अपने बेबी बंप को देखने लगती हैं. इसके बाद रणबीर अपनी बात को कवर करते हुए आलिया के कंधे को थपथपाते हैं और हंसकर कहते हैं-‘मजाक’.

 रणबीर का मजाक नहीं आया लोगों को पसंद 

वहीं, रणबीर का प्रेग्नेंट पत्नी के बढ़ते वजन पर ऐसा कमेंट करना उनके फैंस को पसंद नहीं आया. अब फैंस रणबीर को ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘ये देखना बहुत दुखद है’. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने कहा- ‘इस तरह का कमेंट एक प्रेग्नेट औरत पर काफी आपत्तिजनक है’.

 

मीडिया पर भड़की थीं आलिया

 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. फिर जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी. इसके बाद हर कोई अनुमान लगा रहा था कि अब आलिया काम से ब्रेक ले लेंगी. हालांकि, आलिया ने काम करना जारी रखा. इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आलिया ने कहा था- ‘आदमी से आप इस बारे में नहीं बात करते हैं. आदमी को भी बच्चा होता है. तो फिर आप लोग सिर्फ औरत को ही परेशान क्यों करते हैं.’ आलिया ने कहा- ‘मैं खुद को बयान देने से नहीं रोक सकी क्योंकि मेरे अंदर की औरत को ये गलत लगा’. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज हो रही है जिसमें उनके साथ मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link