नूरां सिस्टर्स की ज्योति नूरां लेंगी तलाक, पति पर मारपीट और 20 करोड़ गबन करने के लगाए आरोप

137
नूरां सिस्टर्स की ज्योति नूरां लेंगी तलाक, पति पर मारपीट और 20 करोड़ गबन करने के लगाए आरोप


नूरां सिस्टर्स की ज्योति नूरां लेंगी तलाक, पति पर मारपीट और 20 करोड़ गबन करने के लगाए आरोप

महिला सूफी गायक नूरां सिस्टर्स की सदस्य ज्योति नूरां ने पति पर मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। ‘पटाखा गुड्डी’ गाने से दुनियाभर में लोकप्रिय होने वाली ज्योति ने जालंधर में पति कुणाल पासी के खिलाफ डिवॉर्स केस फाइल किया है। उन्होंने कुणाल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए पति को नशेड़ी भी बताया है। बता दें ज्योति नूरां की बहन का नाम सुल्ताना नूरां हैं और दोनों की ये जोड़ी अब तक कई सुपरहिट गानों के लिए आवाज दे चुकी हैं।

ज्योति नूरां (Nooran Sisters ) जालंधर से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने कुणाल पासी के साथ साल 2014 में शादी रचाई थी। ज्योति ने पति पर नशे में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के एक साल तक तो सब ठीक चला लेकिन फिर वह मारपीट करने लगा। उसने घर के पैसे नशे में उड़ा दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायिका ने जालंधर में पुलिस ने सुरक्षा की मांग करते हुए पति के खिलाफ एक्शन उठाने जाने की मांग की।

सूफी सिंगर ज्योति (Jyoti Nooran) ने आरोप लगाया कि उन्होंने देश विदेश से जितना भी कमाया उनके पति ने सब गबन कर लिया। उन्होंने कहा कि ‘मेरे पैसों का हिसाब किताब कुणाल ही रखता था। मैंने जो कुछ कमाया वो सब उस ने गायब कर लिया। मेरे 20 करोड़ रुपये हड़प लिए। मेरे पास सिर्फ 92 हजार रुपये बचे हैं। उसने सारे पैसे नशे में उड़ा दिए।’

परिवार को नाराज कर 8 साल पहले की थी लव मैरिज
परिवार को नाराज कर साल 2014 में ज्योति ने कुणाल पासी (Jyoti Nooran Husband) संग शादी की थी। दैनिक सवेरा को दिए इंटरव्यू में वह बताती हैं कि उन्होंने पति के लिए सबकुछ छोड़ दिया था। लेकिन उन्होंने उनकी क्रद नहीं की। अब उन्होंने तलाक की मांग की। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि पति सिर्फ काम के लिए प्रेशर देता था और खूब मानसिक रूप से परेशान किया करता था।

अब तक क्यों थीं चुप
जब उनसे पूछा गया कि अब तक वह चुप क्यों थी? इस पर ज्योति ने कहा कि वह चाहती थीं कि वह सुधर जाए। लेकिन जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो उन्हें सामने आकर ये कदम उठाना पड़ा। साथ ही ज्योति ने बताया कि वह पिता और बहन को इस मामले से दूर रखना चाहती हैं क्योंकि बूढ़े माता पिता को वह परेशान नहीं करना चाहती हैं।

मुसलमान की लड़की गा रही है, यह कहने वाले बहुत हैं, लेकिन… ‘हर-हर शंभू’ वाली फरमानी नाज का दर्द
कौन हैं ज्योति नूरां
24 फरवरी 1994 में जन्मी ज्योति (Who is Jyoti Nooran) नूरां बहन सुल्ताना के साथ मिलकर गाती हैं। दोनों को नूरां सिस्टर्स (Who is Nooran Sisters ) के नाम से जाना जाता है। ज्योति-सुल्ताना को महिला सूफी गायिकाओं के रूप में पूरी दुनिया में जाना जाता है। सूफी संगीत परिवार में जन्मी इस जोड़ी ने साल 2015 में पहली एलब्म ‘यार गरिबां दा’ गाकर खूब फेम हासिल किया। इसी साल उन्होंने आलिया भट्ट ‘हाइवे’ का ‘पटाखा गुड्डी’ गाना गाया। इस गाने को इतना प्यार मिला कि उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।



Source link