Aamir Khan on Bollywood Parties: Aamir Khan ने खोल दी Bollywood पार्टियों की पोल, बोले- तेज म्यूजिक की आवाज में…

138
Aamir Khan on Bollywood Parties: Aamir Khan ने खोल दी Bollywood पार्टियों की पोल, बोले- तेज म्यूजिक की आवाज में…


Aamir Khan on Bollywood Parties: Aamir Khan ने खोल दी Bollywood पार्टियों की पोल, बोले- तेज म्यूजिक की आवाज में…

Aamir Khan on Bollywood Parties: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट, आमिर खान (Aamir khan) पिछले कुछ समय से करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ की अपनी आने वाली फिल्म, लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को प्रमोट कर रहे हैं. प्रोमोशन्स के दौरान एक इंटरव्यू में आमिर ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड पार्टियों में आखिर क्या-क्या होता है. उन्होंने चुटकी लेते हुए बताया है कि ‘कान फाड़ने’ वाले म्यूजिक में पार्टियों में लोग क्या करते हैं और उन्हें ये पार्टियां कैसी लगती हैं. आमिर ने यह भी बताया कि करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में क्या हुआ था. आइए इस सबके बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

Koffee with Karan में दिखे आमिर खान 

हम यहां आमिर खान (Aamir Khan) के जिस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, वो चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) है. कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए आमिर फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ नजर आए. शो के दौरान करण ने कहा कि आमिर काफी बोरिंग हैं और पार्टियों में कुछ नहीं करते हैं. 

खोली Bollywood पार्टियों की पोल 

करण की इस बात पर आमिर ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि बॉलीवुड पार्टियों में क्या होता है. वो कहते हैं कि इन पार्टियों में तेज म्यूजिक बज रहा होता है और बात करना बहुत मुश्किल हो जाता है. आमिर ने कहा कि उन्हें नहीं समझ आता है कि पार्टियों में इतना तेज म्यूजिक क्यों बजाया जाता है, जिससे ‘कान के पर्दे फट जाएं’. इसपर आमिर ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी का उदाहरण दिया. 

Aamir ने बताया कैसी थी करण जौहर की बर्थडे पार्टी 

आमिर ने अपनी बात को जारी रखते हुए सबके सामने हाल ही में हुई करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी में बनाए गए एक ऊंचे प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर वो पार्टी को देख रहे थे. आमिर ने कहा कि वहां बहुत तेज गाने बज रहे थे और कोई भी डांस नहीं कर रहा था. म्यूजिक इतना तेज था कि बात करते समय लोगों के गले की नसें दिख रही थीं. 

Kareena ने कही ये बात 

आपको बता दें कि बीच-बीच में करीना ने भी बताया कि असल में उन पार्टियों में क्या होता है. करीना ने कहा कि ऐसी पार्टियों में सभी स्टार्स दारू पीकर, ड्रंक होकर अपने ही गानों पर नाचते हैं. करीना ने कहा कि सभी लोग इसलिए ही पार्टियों में जाते हैं और बातें करने नहीं आते हैं. साथ ही, करीना ने कहा कि इन पार्टियों में सभी लोग तब डांस करना शुरू करते हैं जब रात के दो बज जाते हैं.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.





Source link