आज भी कायम है धोनी का वही क्रेज़, 7 समंदर पार कर माही को देखने आया उनका फैन, न्यूयॉर्क से पहुंचा बैंगलोर

20
आज भी कायम है धोनी का वही क्रेज़, 7 समंदर पार कर माही को देखने आया उनका फैन, न्यूयॉर्क से पहुंचा बैंगलोर


आज भी कायम है धोनी का वही क्रेज़, 7 समंदर पार कर माही को देखने आया उनका फैन, न्यूयॉर्क से पहुंचा बैंगलोर

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा आज भी उतना ही ही है जितना उनके रिटायर होने से पहले था। माही के चाहने वाले उनकी सिर्फ एक-एक झलक देखने के लिए दूर-दूर से मैदान में आते हैं। जैसा कि सब जानते हैं कि धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वह अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं। ऐसे में फैंस आईपीएल में धोनी को खेलता देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं। माही की दीवानगी उनके सिर चढ़कर बोलती है। इसका उदाहरण हमें बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भी देखने को मिला।धोनी को देखने न्यूयॉर्क से बेंगलुरु पहुंचा उनका फैन

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का महा मुकाबला बीते सोमवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। बैंगलोर का होम ग्राउंड होने के बावजूद स्टैंड्स में चेन्नई को सपोर्ट करने फैंस भारी मात्रा में आए हुए थे। मैदान में काफी पीली जर्सी नजर आ रहीं थी, जिसकी सिर्फ एक ही वजह थी। वो थी एमएस धोनी। माही की वजह से ही सीएसके को पूरे भारत में जमकर प्यार मिलता है।

ऐसे में चिन्नास्वामी स्टेडियम में धोनी का एक जबरा फैन भी मौजूद था। जो सिर्फ माही को देखने सात समुंदर पार कर बेंगलुरु आया था। वह धोनी को देखने न्यूयॉर्क से बेंगलुरु आया था। उस फैन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पथिराना ने आखिरी ओवर में 19 रन बचाए, काम न आईं मैक्सवेल-प्लेसिस की पारियां

चेन्नई ने महज 8 रन से जीता मैच

बैंगलोर और चेन्नई के बीच बीते सोमवार को एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिला, जिसमें सीएसके 8 रन से जीत गई। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। ऐसे में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बोर्ड पर लगा दिए। किंग्स को यहां तक पहुंचाने में डिवॉन कॉनवे (83) और शिवम दुबे (52) ने अहम भूमिका निभाई। इसके बाद 227 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी निर्धारित 20 ओवर में 218 रन बना पाई और 8 रन से मैच हार गई। बैंगलोर के लिए कप्तान डुप्लिसिस और ग्लेन मैक्सवेल दोनों ने विध्वंसक अर्धशतक जड़ा था। लेकिन दोनों ही अपनी टीम को मैच नहीं जिता पाए।
Shivam Dube: क्लीन हिटर है… शिवम दुबे की तूफानी बैटिंग पर दिल हार बैठे धोनी, अच्छा करने के लिए दिया यह खास गुरुमंत्रNavbharat Times -RCB vs CSK highlights: आरसीबी ने दिल जीता तो चेन्नई ने मैच, बेकार गई मैक्सवेल-फाफ डुप्लेसिस की आतिशी पारियांNavbharat Times -एमएस धोनी IPL में कब-कब विनिंग छक्का लगाने से चूके, हार के लिए मजबूर हुई टीम



Source link