शाहीन बाग को लेकर तरुण चुघ का बयान “दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे”

370
BJP
शाहीन बाग को लेकर तरुण चुघ का बयान "दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे"

दिल्ली में चुनाव नजदीक आ चुका है. दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. वहीं दूसरी ओर सभी दलों में जनता के बीच पहुंचने की होड़ भी तेज होती जा रही है. इस बीच नेताओं के विवादित बयानों और तंज कसने का सिलसिला भी जारी है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, BJP सांसद प्रवेश वर्मा सहित कई BJP नेता भड़काऊ बयान दे चुके हैं.

इस लिस्ट में अब BJP के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली के सह-प्रभारी तरुण चुघ का नाम भी दर्ज हो गया है. चुघ का कहना है कि दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे. इस के साथ इस बात पर भी जोर दिया है कि वह राजधानी में ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल चलाने की इजाजत हरगिज नहीं दे सकते, जहां पर महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा हो.

imgpsh fullsize anim 46 1 -

वहीं तरूण चुघ ने ट्वीट के जरिए कहा है कि ‘हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें मंजूरी नहीं देंगे कि यहां पर ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल चलाएं, जिसमें महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा हो. वो लोग मुख्य सड़क बाधित करके दिल्ली की जनता के मन में डर कायम करने की कोशिश कर रहे हैं. हम ऐसा हरगिज नहीं होने देंगे. BJP नेता ने यह बयान शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर दिया है. वहां नागरिकता कानून के विरोध में एक महीने से ज्यादा वक्त से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग ने की BJP नेताओं की बोलती बंद

इसी के साथ कुछ पुराने मुद्दे भी उठाएं गए है देश में चुनाव है तो तंज कसने के लिए कोई ना कोई मुद्दा तो उठता ही है. आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि देश के गद्दारों को इसके जवाब में सभा में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता चिल्लाते हैं, ‘गोली मारो… को’ इसके बाद वह कहते हैं कि नारा इतनी जोर से लगाएं कि गिरिराज जी को सुनाई दे.