WI vs Ind 1st T20I Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच होगी कांटे की टक्कर, पहले टी20 मैच को ऐसे देखें लाइव

257
WI vs Ind 1st T20I Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच होगी कांटे की टक्कर, पहले टी20 मैच को ऐसे देखें लाइव


WI vs Ind 1st T20I Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच होगी कांटे की टक्कर, पहले टी20 मैच को ऐसे देखें लाइव

वेस्टइंडीज की टीम वनडे सीरीज सीरीज में मिली हार को भुलाते हुए पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में जीत के इरादे से खेलने उतरेगी। हालांकि विंडीज टीम के लिए टी20 सीरीज में जीत हासिल करने आसान नहीं होने वाला है। क्योंकि वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं रहे भारत के शीर्ष खिलाड़ी एक बार टी20 सीरीज में वापसी करेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच शुक्रवार को ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। टी20 विश्व कप में तीन महीने से भी कम समय बचा है, जिससे कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को अपनी ‘कोर’ टीम पक्की करने के लिये करीब 16 मैच (वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच, एशिया कप में अगर भारत फाइनल खेलता है तो पांच मैच, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच) मिलेंगे। 

रोहित, विकेटकीपर ऋषभ पंत, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सभी इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के बाद टीम में वापसी करेंगे, जबकि टी20 विशेषज्ञ दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल भी पांच टी20 मैचों का हिस्सा होंगे। रोहित की अगुवाई वाली टीम का ध्यान एशिया कप और फिर विश्व कप के लिए अपने आक्रामक रुख को जारी रखने पर होगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टी20 मैच कब खेला जाएगा?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच शुक्रवार 29 जुलाई को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे (स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे) खेला जाएगा। टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे होगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टी20 मैच कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टी20 मैच त्रिनिदाद के तरौबा के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा।

कौन से टीवी चैनल वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहले T20I का प्रसारण करेंगे?

वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला टी20 मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क – सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर प्रसारित होगा।

IND vs WI: भारत के खिलाफ T20I सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, इस धाकड़ बल्लेबाज की हुई

वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहले टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?

आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर वेस्टइंडीज बनाम भारत पहले टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप फैनकोड ऐप का इस्तेमाल करके लाइव मैच का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको वेस्टइंडीज बनाम भारत टी20 मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 

 



Source link