जानिए किस चैनल पर होगा IND vs SA मैच का लाइव प्रशारण

sports
जानिए किस चैनल पर होगा IND vs SA मैच का लाइव प्रसारण

भारत और उसके उपमहाद्वीप (श्रीलंका, अफगानिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, पाकिस्तान, भूटान और मालदीव) देशों में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों की एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला का

सीधा प्रसारण करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स, सभी मैचों को लाइव स्ट्रीम कर रहा है। हॉटस्टार (वेबसाइट, ऐप) पर भारतीय उपमहाद्वीप में।

डीडी नेशनल भारत में टेस्ट और T20I श्रृंखला का लाइव प्रसारण करने के लिए। डीडी नेशनल चैनल दुनिया का सबसे बड़ा स्थलीय नेटवर्क है जो लगभग 92% आबादी और देश के 81% भूमि क्षेत्र को कवर करता है।

वहीं सुपरस्पोर्ट दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत का लाइव कवरेज टेलीकास्ट करने के लिए दक्षिण अफ्रीका में एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला;

IND vs SA match live
IND vs SA Match Live

सभी मैच सुपरस्पोर्ट डिजिटल प्लेटफॉर्म (वेबसाइट, ऐप) पर लाइव स्ट्रीम किए गए। OSN स्पोर्ट्स क्रिकेट HD के पास मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका देशों में मैचों का लाइव कवरेज प्रदान करने के लिए टीवी अधिकार हैं।

फॉक्स स्पोर्ट्स ने टूर्नामेंट के लिए विशेष मीडिया अधिकारों का अधिग्रहण किया है; वे ऑस्ट्रेलिया में फॉक्स स्पोर्ट्स पर प्रतियोगिता के सभी मैचों का प्रसारण करेंगे,

यह भी पढ़ें :जानिए कौन है जिसने भारत के लिए पहला ओलंपिक पुरस्कार जीता

जबकि दर्शक फॉक्सटेल स्पोर्ट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन भी देख सकते हैं। कायो स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया में लाइव स्ट्रीम मैच खेलेगा.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.