जब तेस्जवी ने किया ट्वीट, तो मिली गजब की प्रतिक्रिया!

0
जब तेस्जवी ने किया ट्वीट, तो मिली गजब की प्रतिक्रिया!
जब तेस्जवी ने किया ट्वीट, तो मिली गजब की प्रतिक्रिया!

रविवार को बिहार की राजधानी पटना में विपक्षीय पार्टी ने रैली का आयोजन किया था, जिसमें भारी जनसैलाब दिखने को मिला, इसी बात से खुशी जाहिर करते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने ट्वीट किया। तेस्जवी का ट्वीट करना बनता था लेकिन लोगों ने उनसे गजब के सवाल पूछ लिये। जी हाँ, भाजपा भगाओ, देश बचाओ नामक रैली में भारी जन-सैलाब देखने को मिला। हालांकि यह जनसैलाब आरजेडी के मुताबिक नहीं था, लेकिन फिर भी जनसैलाब के साथ साथ कई विपक्षीय दलों के नेताओं का भी आगमन हुआ।

खबर के मुताबिक, बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी की भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली में आने वाले समर्थकों की संख्या को लेकर अलग अलग दावे किये जा रहे हैं। जहाँ एक तरफ रैली को विरोधी प्लॉप साबित करने पर तुले हुए है, तो वहीं दूसरी तरफ राजद सु्प्रीमो लालू प्रसाद और उनके बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आकंड़ें भी अलग अलग हैं। आकड़े साफ क्यों नहीं है, यह तो खैर अभी भी रहस्य भरा सवाल है।


किसने कितने आकड़े बतायें..

जहाँ एक तरफ लालू ने बताया कि रैली में 25 लाख लोग आए है तो वही दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि पटना में 30 लाख लोगों की बाढ़ है। साथ ही तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश जी और उनके नए पार्टनर इसमें बह गए। नीतीश पर आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी जनता जनादेश का जवाब मांग रही है।


तेजस्वी के ट्वीट पर मिले ऐसे जबाव..

जैसाकि हम आपको बता चुके है कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके रैली में आए लोगों की जानकारी दी तो ऐसे में उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया कि 30 लाख में कितने जीरो होते हैं। साथ ही तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद कई प्रकार के कमेंट मिलने मिलने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया कि बहुत कम बोल दिया, आप अगर 300 करोड़ भी बोल देते तो लालू समर्थक मान लेते। इसके अलावा एक और यूजर ने कमेंट किया कि सर करोड़ों जनता बाढ़ से घिरी हैं, तो फिर तीस लाख कहां से लाए? तो किसी ने कहाँ कि भाई सब फोटोशॉप का कमाल है, इससे ज्याद भीड़ तो हमारे यहाँ पार्टियों में होती है।

इसके अलावा एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया बिहार के 30 लाख लोगों के पास कोई काम नहीं होगा तब आए होंगे तुम्हारे रैली में। इसके अलावा कुछ यूजर तेजस्वी के सपोर्ट में दिखे उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से अंधभक्तों की जल रही है,उससे लगता है चोट गहरी लगी। इस तरह के तमाम ट्वीट से तेजस्वी को गजब गजब की प्रतिक्रियाएं मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 16 =