कोरोना वायरस में क्या न खाये ?

1385
CORONAVIRUS
CORONAVIRUS

कोरोना वायरस का प्रकोप दुनिया भर में ढिमक की तरह फैलता जा रहा है , अब तक कोरोना वायरस से लगभग 3000 लोगो की मौत हो चुकी है , अलग अलग देश की सरकार कोरोना से आपने नागरिकों को बचाने की कोशिश में जुट गए है और हर संभव सुविधा देने की मुहीम भी जारी है।

कोरोना वायरस में क्या न खाये
कोरोना वायरस में क्या न खाये (Source Google )

हम आपको यह बताने जा रहे है की कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह के खान -पान का सेवन करने से आपको बचाना चाहिए ,और सबसे पहले कच्चा मीट का सेवन करने से परहेज करे, कच्चे मीट जैसे कच्चे माल जैसे कि सुशी और शशिमी में कोरोना वायरस पाए जा सकते है।

कोरोनावायरस एक सांस का वायरस है जो मुख्य रूप से एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से फैल सकता है. एक निवारक उपाय के रूप में, कच्चे मांस के सेवन से बचना ठीक है। उसी के साथ कच्चे अंडे का सेवन करने से भी परेहज करे , कच्चा अंडा कोरोना वायरस में घातक बन सकता है। सव्जियों को अच्छे से धोकर खाये, कच्ची सब्जियां जैसे पत्ता गोबी , भिंडी भूल कर भी न खाये। ठंडी चीज़े जैसे कोल्ड ड्रिंक से परहेज करे तो बेहतर होगा।

2DSFRB -

यह भी पढ़ें :कोरोना वायरस को जानने के लिए कौन सी जांच कराएं !

जब तक कोरोना का प्रकोप है , तब तक सावधानी बरतने की जरूरत है , अगर आप कच्ची सव्जियों और कच्चे मांस का सेवन करते है तो आगे चलकर आपको इस सन्दर्भ में मुशिकलों का सामना करना पड़ सकता है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.